Friday, May 27, 2022
HomePunjabBhagwant Mann News पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann को जान से मारने...

Bhagwant Mann News पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann को जान से मारने की धमकी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann)  को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) की तरफ से से जान से मारने की धमकी दी गई है।

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann)  को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) की तरफ से से जान से मारने की धमकी दी गई है। यही नहीं सीएम के अलावा सूबे के राज्यपाल के अलावा अकाली नेताओं को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

रेलवे स्टेशनों, अधिकारियों और धार्मिक स्थलों को भी बम से उड़ाने की धमकी

कपूरथला जिले के सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन मास्टर के नाम पर इस संबंध में एक लेटर रिसीव हुआ है। इसमें फिरोजपुर रेलवे मंडल के डीआरएम के अलावा कई प्रमुख रेलवे स्टेशनों और प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों पर भी धमाके करने की बात कही है। पत्र लिखने वाले ने कहा है कि 21 और 23 मई को इन जगह धमाके किए जाएंगे।

स्कूली बच्चे की अंग्रेजी की नोट बुक पर लिखी है धमकी

Threat to Kill Punjab Chief Minister Bhagwant Mann

सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन मास्टर ने धमकी भरे पत्र को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को सुरक्षा के इंतजाम करने के निर्देश दे दिए हैं। किसी स्कूली बच्चे की अंग्रेजी की नोट बुक के पेज पर हिंदी में धमकी लिखी गई है। इसी के साथ जिस लिफाफे में लेटर रेलवे स्टेशन पहुंचा है उस पर डाक टिकट तो लगी है, पर किसी भी डाकघर की काले रंग की न तो इस लेटर पर सील है और न ही कोई तारीख लिखी हुई है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : पंजाब के मुख्यमंत्री मान कल दिल्ली के सरकारी स्कूलों, मोहल्ला क्लीनिकों का करेंगे दौरा Bhagwant Mann Will Visit Delhi Government Schools Tomorrow

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular