होम / Winning Start For Punjab in AISC: आल इंडिया सर्विस क्रिकेट मुकाबलों में पंजाब की तरफ से विजेता शुरूआत

Winning Start For Punjab in AISC: आल इंडिया सर्विस क्रिकेट मुकाबलों में पंजाब की तरफ से विजेता शुरूआत

India News Editor • LAST UPDATED : March 11, 2022, 9:57 pm IST

Winning Start For Punjab in AISC

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
Winning Start For Punjab in AISC: भारत सरकार (Indian government) केंद्रीय सिविल सर्विस कल्चरल और स्पोर्टस बोर्ड (Central Civil Service Cultural and Sports Board) की तरफ से करवाए जा रहे आल इंडिया सर्विस क्रिकेट मुकाबले मेेंं पंजाब की टीम ने विजेता शुरुआत करते आज हुए एक मैच में बिहार की टीम को करारी शिकस्त दी। टास जीतने के बाद पंजाब की तरफ से पहले बालिंग कराने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते बिहार की तरफ से 20 ओवरों में 128 रन बनाऐ और पंजाब के लिए जीत के लिए 129 रनों का लक्ष्य दिया।

पंजाब की तरफ से पहले खेलते चंचल 11 रनों और निजी स्कोर और आउट हो गए। इसके बाद बैटिंग के लिए रमन मीलू आए। राहुल सैनी और मीलू की तरफ से अच्छी सांझेदारी बनाते टीम को जीत के नजदीक ले आए। मीलू ने 27 गेंदों और 71 शानदार रन बनाऐ। इसी तरह राहुल सैनी ने 31 गेंदों और 39 रन बनाऐ। इस तरह पंजाब की टीम की तरफ से बिहार की टीम को केवल 11 ओवरों में 8 विकटों के साथ हरा दिया।

Read More: Kejriwal Gave Big Hints: पंजाब के बाद अब लोकसभा चुनाव पर केजरीवाल की निगाहें, दिए बड़े संकेत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT