होम / AAP On Rahul Gandhi: राहुल गांधी को लेकर आम आदमी पार्टी का बड़ा बयान, अगर देश बचाना है तो…

AAP On Rahul Gandhi: राहुल गांधी को लेकर आम आदमी पार्टी का बड़ा बयान, अगर देश बचाना है तो…

Divya Gautam • LAST UPDATED : June 25, 2023, 12:45 pm IST
ADVERTISEMENT
AAP On Rahul Gandhi: राहुल गांधी को लेकर आम आदमी पार्टी का बड़ा बयान, अगर देश बचाना है तो…

India News

India News (इंडिया न्यूज़), AAP Rahul Gandhi: दिल्ली में केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी दलों का समर्थन मांगने वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। ईआम आदमी पार्टी ‘आप’ का कहना है कि कांग्रेस को तीसरी बार राहुल गांधी को नेता तौर नही रखना चाहिए। आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने ये बात एक ट्वीट के जरिए कही है।

प्रियंका कक्कड़ ने किया ट्वीट

उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि अगर देश बचाना है तो सबसे पहले कांग्रेस को बोल देना चाहिए कि वो तीसरी बार भी राहुल गांधी पर दांव नहीं लगाएंगे और समूचे विपक्ष पर ये दबाव नहीं डालेंगे, देश हित में ये संविधान बचाने से भी ऊपर है।  प्रियंका कक्कड़ ये ट्वीट बिहार के पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद सामने आया है। जिसमें आप ने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा था कि अगर कांग्रेस संसद में दिल्ली अध्यादेश का विरोध नहीं करती है तो आप कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष का हिस्सा नहीं बनेगी।

 

अरविंद केजरीवाल की क्या है राय? 

खबरों के अनुसार आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संजोयक सीएम अरविंद केजरीवाल जब मीटिंग में बोले तो उन्होंने सबसे पहली बात अध्यादेश को लेकर रखी और इस पर समर्थन मांगा। कांग्रेस ने अध्यादेश को लेकर अपना स्टैंड क्लियर नहीं किया है तो इस कारण अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी से चाय पर मिलने को कहा ताकि मतभेद और मनभेद दूर किए जा सकें, लेकिन राहुल गांधी ने इस पर मना कर दिया। राहुल गांधी ने इस पर कहा कि हमारे यहां मीटिंग की प्रक्रिया है, अध्यादेश के पक्ष या विपक्ष को लेकर भी प्रोसेस होता है।

ये भी पढ़ें- Bank Jobs: बैंक में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए कौन से उम्मीदवार कर सकते हैं अप्लाई

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT