होम / BJP Executive Meeting पीएम मोदी बोले, विश्वास का सेतु बनें पार्टी कार्यकर्ता

BJP Executive Meeting पीएम मोदी बोले, विश्वास का सेतु बनें पार्टी कार्यकर्ता

Vir Singh • LAST UPDATED : November 7, 2021, 8:14 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

BJP Executive Meeting प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ने बीजेपी कार्यकर्ताओं मंत्र देते हुए कहा है कि खासतौर पर वह आम आदमी के लिए विश्वास का सेतु बनकर काम करें। मोदी रविवार को यहां आयोजित बीजेपी कार्यकारिणी की एकदिवसीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर भी परोक्ष तौर पर निशाना था। पीएम ने कहा कि बीजेपी कोई परिवार आधारित पार्टी नहीं है बल्कि सेवा, संकल्प और समर्पण हैं इसके मूल्य हैं।

BJP Executive Meeting प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिया बड़ा मंत्र : Bhupendra Yadav

प्रधानमंत्री के समापन भाषण की जानकारी केंद्रीय मंत्री Bhupendra Yadav ने मीडिया के साथ साझा की। उन्होंने कहा कि मोदी ने आने वाले समय में भाजपा की कार्यनीति को बनाने के लिए एक बड़ा मंत्र सभी कार्यकर्ताओं को बैठक में दिया। प्रधानमंत्री ने कहा, कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को सामान्य आदमी के मन के विश्वास का सेतु बनना चाहिए। भूपेंद्र यादव के अनुसार, प्रधानमंत्री ने पार्टी के इतिहास को रेखांकित करते हुए कहा कि बीजेपी ने आज केंद्र में जो स्थान हासिल किया है, उसका बहुत बड़ा कारण है कि पार्टी प्रारंभिक काल से लेकर और अभी तक सामान्य व्यक्ति से हमेशा जुड़ी रहती है। मोदी ने कहा, पार्टी जिन मूल्यों को लेकर चली है, उसमें सेवा, संकल्प और समर्पण जुड़ा है। बीजेपी कोई एक परिवार के साथ जुड़कर काम नहीं करती है और न ही वह भविष्य में ऐसा करेगी।

BJP Executive Meeting सभी पोलिंग बूथ पर नियुक्त होंगे पन्ना प्रमुख

केंद्रीय मंत्री Dharmendra Pradhan ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव राज्यों और कमजोर संगठनात्मक ढांचे वाले इलाकों में विस्तार के लिए तीन लक्ष्य तय किए हैं। पार्टी 25 दिसंबर तक देशभर के सभी 104,000 पोलिंग स्टेशन पर बूथ कमेटी का गठन करने का लक्ष्य बना चुकी है। धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि छह अप्रैल 2022 तक सभी राज्यों में पन्ना प्रमुख नियुक्त कर दिए जाएंगे और मई 2022 तक देश के सभी पोलिंग बूथों पर पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा, गुजरात में पार्टी ने एक प्रयोग किया, जहां बूथ कमेटी के अलावा पेज कमेटी का भी गठन किया गया। 25 दिसंबर तक सभी बूथ कमेटी तैयार हो जाएंगी। अब तक 85 फीसदी का गठन हो चुका है। अब हमारा लक्ष्य सभी पोलिंग स्टेशन पर पन्ना प्रमुख नियुक्त करने का है।

BJP Executive Meeting शाह ने 2014 में रखे थे तीन लक्ष्य

Dharmendra Pradhan ने कहा, 2014 में गृहमंत्री Amit Shah ने नए लक्ष्य तय किए थे, जनमें से कई हासिल हो चुके हैं, जैसे Assam, Tripra और पूर्वोत्तर में कई राज्यों में जीत। पार्टी के अध्यक्ष JP Nadda ने कहा कि अभी उत्कर्ष आना बाकी है। गौरतलब है कि Amit Shah ने भी पश्चिम बंगाल और केरल जैसे राज्यों में सरकार बनाने का लक्ष्य रखते हुए कहा था कि बीजेपी का विस्तार अभी बाकी है।

Read More : BJP Executive Meeting मोदी के बोल्ड स्टेप से अर्थव्यवस्था को पहुंचा लाभ : नड्डा

Read More : BJP MP Brother भाजपा सांसद के भाई की डेंगू से मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Britain: धोखा दे शहर के अलग-अलग रेस्टोरेंट पर खाया एक लाख रुपये का खाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
ADVERTISEMENT