होम / MP Politics : मध्य प्रदेश में 31 अगस्त से भाजपा का नया अभियान, जानिए इसका लक्ष्य

MP Politics : मध्य प्रदेश में 31 अगस्त से भाजपा का नया अभियान, जानिए इसका लक्ष्य

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : August 24, 2024, 8:23 pm IST

MP Politics

India News MP (इंडिया न्यूज) BJP New Campaign: मध्य प्रदेश में भाजपा संगठन ने 31 अगस्त से 1.5 करोड़ नए सदस्य बनाने का संकल्प लिया है। दरअसल,संगठन हर बूथ पर कार्यशाला आयोजित करेगी। वहीं 25, 26 और 27 तक मंडल स्तर पर यह कार्यशाला आयोजित की जाएगी। इस अभियान का एक नया लक्ष्य है।

31 अगस्त से नए सदस्य बनाने का संकल्प

31 अगस्त से पूरे प्रदेश के सारे बूथोंपर कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। इस अभियान के तहत एक नया रिकॉर्ड बनाने पर फोकस किया जाएगा। इस अभियान के लिए जिले में प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। वहीं प्रदेश प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, सहित पार्टी के कई वरिष्ट पदाधिकारी जिले में कार्यशाला को संबोधित कर रहे और नए सदस्य को जोड़ने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

Janmashtami Controversy: मध्य प्रदेश में स्कूल-कॉलेज में जन्माष्टामी मनाने के आदेश पर विवाद, कांग्रेस ने किया हमला

अभियान के तहत नए सदस्य बनाने का लक्ष्य

दरअसल, आगामी चुनाव को देखते हुए यह राष्ट्रव्यापी सदस्यता का अभियान चलाने की तैयारी है। इस अभियान के तहत नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। जानकारी के मुताबिक इस अभियान को देशभर में चलाया जा रहा है। 25 सितंबर से पहला चरण अभियान का चलाया जाएगा। वहीं दूसरा 15 अक्टूबर को और तीसरा 16 अक्टूबर से 31 तक चलाया जाएगा। इस अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जोड़ने का काम करेंगे।

Amit Shah : ‘मार्च 2026 तक देश से खत्म हो जाएगा नक्सवाद’, छत्तीसगढ़ में बोले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

MP Umaria flood: उमारिया में बाढ़ जैसी हलात से परेशान लोग, कुछ घरों में भरा पानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT