होम / Goa Assembly Elections : तो क्या साथ आएंगी कांग्रेस व टीएमसी

Goa Assembly Elections : तो क्या साथ आएंगी कांग्रेस व टीएमसी

India News Editor • LAST UPDATED : November 3, 2021, 2:31 pm IST

Goa Assembly Elections

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Goa Assembly Elections गत दिवस लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव के परिणाम आने के बाद कांग्रेस में खुशी की लहर है। ज्ञात रहे कि इन चुनाव में हिमाचल और राजस्थान में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की है। ऐसे में अब कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है।

हालांकि कांग्रेस नेताओं को यह भी पता है कि इस समय भाजपा का सामना करने के लिए वे अकेले पर्याप्त नहीं हैं। इसलिए वे हर राज्य में अन्य पार्टियों की तलाश भी कर रहे हैं जिनसे गठबंधन किया जा सके। उधर बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से ही कांग्रेस के प्रति ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के तेवर बदले हुए हैं।

इसी के चलते तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओब्रायन ने टीएमसी और कांग्रेस से आगामी गोवा विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए मिलकर काम करने का आग्रह किया है।

हमें मानसिकता बदलनी होगी (Goa Assembly Elections)

टीएमसी नेता ओब्रायन ने कहा कि हमें अपनी मानसिकता को बदलना होगा, हम विपक्ष में समान भागीदार हैं। बात करने के बजाय आइए इस पर हम एक साथ काम करें। हमें आपस में लड़ने की कोई जरूरत नहीं है। हमारा एकमात्र लक्ष्य भाजपा को हराना है।

Also Read : Punjab Assembly Election 2022 : अब इस धुरंधर की होगी कांग्रेस में एंट्री

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.