होम / Modi praises Haryana CM मोदी ने हरियाणा के सीएम को सराहा

Modi praises Haryana CM मोदी ने हरियाणा के सीएम को सराहा

Amit Sood • LAST UPDATED : October 21, 2021, 9:55 am IST

कहा- मनोहर लाल की मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रतिभा और निखरी
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़।
Modi praises Haryana CM हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर तारीफ की। प्रधानमंत्री ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच, उनके द्वारा किए विकास कार्य, सेवा को रचनात्मक और सकारात्मक बताया। पीएम ने कहा कि हरियाणा सरकार की कई योजनाएं और एक्सपेरिमेंट तो इतने अच्छे रहे कि केंद्र सरकार ने उन्हें देशभर में भी लागू किया।

पीएम ने कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया प्रदेश के प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन (Modi praises Haryana CM)

बता दें कि पीएम ने गुरुवार की सुबह कॉन्फ्रेंसिग के जरिये हरियाणा में कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया। मोदी ने लगभग 2 मिनट तक सीएम मनोहर लाल की तारीफ करते हुए उनसे अपनी पुरानी पहचान व साथ में काम करने की यादों को भी साझा किया। पीएम ने मनोहर लाल को मजबूत नेतृत्व के लिए बधाई दी।

पीएम बोले-हरियाणा को एक ईमानदार सरकार मिली (Modi praises Haryana CM )

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान ये भी कहा कि हरियाणा को मनोहर लाल के नेतृत्व में ईमानदार सरकार मिली है। एक ऐसी सरकार जो दिन-रात हरियाणा के उज्जवल भविष्य के लिए ही सोचती है। पीएम ने यह भी कहा कि मैं देख रहा हूं कि एक मुख्यमंत्री के रूप में उनकी प्रतिभा निखरकर आई है।

Read More: Achievement देश में वैक्सनीनेशन 100 करोड़ के पार, 9 महीने में हासिल की 1 बिलियन खुराक देने की उपलब्धि

Also Rread : Aryan Khan के Advocate Amit Desai का यहां देखिए पूरा वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.