होम / Rajasthan Politics Gehlot बोले पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी कांग्रेस

Rajasthan Politics Gehlot बोले पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी कांग्रेस

Vir Singh • LAST UPDATED : October 2, 2021, 2:02 pm IST

पायलट व गहलोत के बीच चल रही खींचतान

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Rajasthan Politics राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने कहा है कि उनकी सरकार राज्य में पांच साल का पूरा कार्यकाल पूरा करेगी। शनिवार को यहां अपने आवास पर उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पंजाब के बाद राजस्थान और छत्तीसगढ़ के बारे में भी अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

सीएम ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार न केवल अपने पांच साल पूरे करेगी बल्कि राज्य में अगले विधानसभा चुनाव में फिर से सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि लोगों के फीडबैक के मुताबिक, उनकी सरकार के खिलाफ कोई सत्ता विरोधी पहलू नहीं है। गौरतलब है कि राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट गहलोत के बीच नेतृत्व की खींचतान चल रही है जिस पर सबकी नजर है।

Rajasthan Politics आमजन से जुड़ी समस्याओं का मौके पर ही होगा समाधान

गहलोत ने ट्वीट में लिखा कि राज्य सरकार का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है ‘प्रशासन गांवों और शहरों के संग अभियान-2021’ जिसके माध्यम से आमजन से जुड़ी समस्याओं का मौके पर ही समाधान सुनिश्चित किया जाएगा। इस अभियान के लिए जटिलताओं को दूर करते हुए विभिन्न नियमों का सरलीकरण किया गया है। जिससे वर्षों से लंबित कार्यों के पूर्ण होने में सुगमता होगी। इस अभियान के लिए मेरी शुभकामनाएं।

Read More : Punjab Political Crisis : राहुल की पार्ट 2 की राजनीति के नए प्रयोग से कांग्रेस में हलचल

Connact Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें