होम / UP Cabinet Expansion : कैबिनेट विस्तार देख मायावती बोली- मंत्रियों को मंत्रालय समझने तक लगेगा झटका

UP Cabinet Expansion : कैबिनेट विस्तार देख मायावती बोली- मंत्रियों को मंत्रालय समझने तक लगेगा झटका

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 27, 2021, 11:37 am IST

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Cabinet Expansion: उत्तर प्रदेश में योगी मंत्रिमंडल के विस्तार पर मायावती ने तंज कसा है। योगी आदित्यनाथ की सरकार में रविवार को सात नए मंत्रियों को शपथ दिलाई गई। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में ये कैबिनेट विस्तार चुनावों की घोषणा से कुछ समय पहले ही हुआ है। ऐसे में मायावती ने कहा कि जब तक मंत्रियों को मंत्रालय का काम समझ में आएगा तब तक सरकार बदल जाएगी।

मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, बीजेपी ने कल यूपी में जातिगत आधार पर वोटों को साधने के लिए जिनको भी मंत्री बनाया है, बेहतर होता कि वे लोग इसे स्वीकार नहीं करते क्योंकि जब तक वे अपने-अपने मंत्रालय को समझकर कुछ करना भी चाहेंगे तब तक यहां चुनाव आचार संहिता लागू हो जाएगी।

Also Read : Bharat Bandh का हरियाणा में मिला जुला असर

अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि इनके समाज के विकास व उत्थान के लिए अभी तक वर्तमान भाजपा सरकार ने कोई भी ठोस कदम नहीं उठाये हैं बल्कि इनके हितों में बीएसपी की रही सरकार ने जो भी कार्य शुरू किये थे, उन्हें भी अधिकांश बन्द कर दिया गया है। इनके इस दोहरे चाल-चरित्र से इन वर्गां को सावधान रहने की सलाह।
समाजवादी बोले- विस्तार से नहीं होगा भला

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर आशुतोष वर्मा ने कहा कि चार महीने पहले हुए पंचायत चुनाव में झटका लगने के बाद भाजपा को समझ आ गया है कि वह जनता से कितनी दूर हो गई है और हताशा में वह जातिगत समीकरण साध कर इस दूरी को पाटने की कोशिश कर रही है। मगर इससे उसका कोई भला नहीं होगा।

उन्होंने कहा, “भाजपा ने पिछले साढ़े चार साल में प्रदेश में दलितों और पिछड़ों के साथ जमकर अन्याय किया। जब विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने में महज ढाई-तीन महीने रह गए हैं, तब भाजपा मुखौटे मंत्रियों के जरिए अपनी नैया पार लगाने की जुगत भिड़ा रही है। इतने कम समय में यह मंत्री क्या काम करेंगे। इन्हें तो अपने विभाग का बजट भी नहीं मिल पाएगा।

Also Read : CRSU B.Ed Exam Update: भारत बंद के चलते स्‍थगित हुई परीक्षा

Connact Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें