Thursday, May 26, 2022
HomeRajasthanRajasthan के अलवर में सदियों पुराने मंदिर पर चला बुलडोजर

Rajasthan के अलवर में सदियों पुराने मंदिर पर चला बुलडोजर

A Centuries Old Temple Demolished In Alwar Of Rajasthan : राजस्थान के अलवर में 300 साल पुराने शिव मंदिर पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया गया है, जिस पर राजनीति तेज हो गई है।बीजेपी नेशनल आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने मामले में कांग्रेस पर निशाना साधा है।

इंडिया न्यूज, जयपुर:
राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) में 300 साल पुराने शिव मंदिर पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया गया है, जिस पर राजनीति तेज हो गई है। गौरतलब है कि राजस्थान में कांग्रेस इस समय सत्ता पर आसीन है और बीजेपी ने मामले में कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी नेशनल आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाना ही कांग्रेस का सेक्युलरिज्म है।

हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाना ही है कांग्रेस का सेक्युलरिज्म

अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा, राजस्थान के अलवर में विकास के नाम पर 300 साल पुराना शिव मंदिर तोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी व करौली पर आंसू बहाना और हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाना- यही कांग्रेस का सेक्युलरिज्म है। एक अन्य ट्वीट में मालवीय ने कहा, इसी माह 18 अप्रैल को राजस्थान के राजगढ़ इलाके में प्रशासन ने बिना कोई नोटिस दिए 85 हिंदुओं के पर्क्क मकानों और दुकानों पर बुलडोजर चला दिया।

इसलिए भड़के हिंदूवादी संगठन

मूर्तियों पर कटर मशीन चलाने और शिवालय पर जूते पहनकर चढ़ने को लेकर हिंदूवादी संगठन भड़क गए हैं। विरोध में न्नगर पालिका के ईओ, एसडीएम व राजगढ़ विधायक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए तहरीर दी गई है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : चुनावी रणनीतिकार Prashant Kishor की कांग्रेस में एंट्री पर सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular