Saturday, November 27, 2021
HomeRajasthanChild Brutally Beaten by Father: बच्चे को उल्टा लटकाकर जल्लाद बाप ने...

Child Brutally Beaten by Father: बच्चे को उल्टा लटकाकर जल्लाद बाप ने पीटा, गुनाह इतना कि खेलने चला गया

इंडिया न्यूज, चित्तौडगढ़:
Child Brutally Beaten by Father: आए दिन छोटे बच्चों के साथ बेरहमी के मामले सामने आते रहते है क्योंकि बच्चे नामसझ होते है और माता पिता द्वारा डांटना फटकारना आम बात है लेकिन यदि किसी मासूम 8 साल के बच्चे के साथ उसका बाप ही जुल्म ढाये और जल्लाद बन जाये तो उसे क्या कहियेगा। ऐसे ही एक बच्चे की दास्तान सामने आई है। बच्चे का गुनाह सिर्फ इतना था कि वे 8 साल का बालक होम वर्क करने के बजाय खेलने चला गया लेकिन उसे एक दिन खौफनाक सजा मिली की अच्छें अच्छों की रूह कांप जाये।

Read More: Mamta Meets PM बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र सहित कई मुद्दों पर की चर्चा

रहम की भीख मांगता रहा बच्चा Child Brutally Beaten by Father

बच्चे के बेरहम बाप ने रस्सी से उसके दोनों हाथ-पैर बांध दिये और वो रहम की भीख मांगता रहा। हाथ पैर बांधने के बाद बालक को छत के कड़े से लटका दिया और उसके बाद भी पिता का दिल नहीं पसीजा और गाली गलौच करते हुए डंडे से पिटाई करने पर उतारू हो गया। गनीमत यह रही कि उसकी मां बीच बचाव करने आ गई और पिटाई करने से रोक दिया। यह घटना पड़ौसी जिले बूंदी के डाबी थाने की है। इस घटनाक्रम के बाद बच्चे की मां दहशत में आ गई और उसे बेगूं थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोगणियां अपने पीहर लेकर आ गई।

इस घटना की जानकारी बच्चे की मां ने उसके भाई को दी जिस पर भाई ने चाईल्ड हेल्प लाईन चित्तौडगढ़ के कोर्डिनेटर भूपेन्द्र सिंह को गुहार लगाई और चाईल्ड लाईन ने बेगूं थानाधिकारी को जानकारी दी लेकिन बेगूं पुलिस ने घटना को बंूदी के डाबी थाने की बताते हुए वहीं मुकदमा कराने के लिए कहा। अब चाईल्ड लाईन ने बूंदी चाईल्ड लाईन को मामला भिजवा दिया है और कार्यवाही करने का आग्रह किया है। बहरहाल इस मामले में अभी तक मामला दर्ज नहीं हो पाया है।

ऐसे सामने आई जुल्म की दास्तां Child Brutally Beaten by Father

8 वर्षीय बच्चे के साथ यह घटना कई बार हुई और पिता ने कई बार उसकी पिटाई की लेकिन इस बार बच्चे की मां ने सबूत जुटाने का फैसला किया और घटना के दिन खिड़की सामने मोबाईल लगाकर पूरा घटनाक्रम विडियो में रिकॉर्ड कर लिया। हांलाकि वह वीडियों में खुद भी नजर आ रही है लेकिन सबूत जुटाने का प्लान बनाते हुए वह खुद भी शरीक हो गई और उसने यह वीडियो अपने भाई को दिया।

Read More: Money Laundering Case परमबीर बोले, चंडीगढ़ में हू, जल्द जांच में शामिल होऊंगा

नहीं कर पाई जीरो एफआईआर Child Brutally Beaten by Father

एक अबोध 8 वर्षीय बालक के साथ बूंदी जिले के डाबी थाना क्ष्ौत्र के नारेली राजपुरा में हुए घटनाक्रम के मामले में चाईल्ड लाईन ने बेगूं पुलिस को अवगत कराया लेकिन बेगूं पुलिस ने मामला वहीं दर्ज करने की बात कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया। हांलाकि चाईल्ड लाईन जीरो एफआईआर करने का भी आग्रह किया लेकिन बेगूं पुलिस ने यह एफआईआर करने से मना कर दिया।

पत्नी से भी करता है मारपीट Child Brutally Beaten by Father

बच्चे के साथ मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद बच्चे के मामा चन्द्रभान ने बताया कि उसका जीजा उसकी बहन के साथ भी मारपीट करता है। उसने बताया कि बच्चा पढ़ने में होशियार है और उसकी छोटी बहन 5 साल की है। उसने यह भी आशंका जताई है कि यदि मामला दर्ज कराया जाता है तो वह गुंडों को भेजकर मरवा सकता है।

Read More: MLA Rajendra Singh Gudha Statement: राजस्थान के राज्य मंत्री राजेंद्रसिंह गुढ़ा का विवादित बयान, कैटरीना के गालों जैसी मेरे गांव हो सड़कें

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE