होम / CM Bhajan Lal Sharma: हरियाणा में BJP की जीत पर जयपुर में जश्न, सीएम भजनलाल शर्मा ने बनाई "जलेबी"

CM Bhajan Lal Sharma: हरियाणा में BJP की जीत पर जयपुर में जश्न, सीएम भजनलाल शर्मा ने बनाई "जलेबी"

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 9, 2024, 10:15 am IST

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), CM Bhajan Lal Sharma:  हरियाणा विधानसभा चुनाव में बहुमत से जीत के बाद BJP पार्टी जश्न मना रही है। जहां इसी कड़ी में हरियाणा विधानसभा चुनाव में बहुमत से BJP पार्टी के जीत के बाद जयपुर में जश्न मनाया जा रहा है। इस मौके पर राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने भी जयपुर में जश्न मनाया।

‘हरियाणा दौरे के दौरान की थी भविष्यवाणी’

सीएम भजनलाल शर्मा ने आगे कहा, ‘प्रदेश की जनता ने पीएम मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के इस कथन पर मुहर लगाई है कि हम जो कहते हैं, वो करते हैं। कांग्रेस झूठ का सहारा लेती है। आने वाले समय में जहां भी चुनाव होंगे, वहां भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी। मैंने अपने हरियाणा दौरे के दौरान भविष्यवाणी की थी कि हम जीत की हैट्रिक बनाएंगे। जबकि कांग्रेस झूठी अफवाहें फैलाने में व्यस्त है। जनता ने भाजपा के पक्ष में निर्णायक जवाब दिया है। भाजपा न केवल एक और जीत के लिए तैयार है, बल्कि हमें राष्ट्रीय स्तर पर चौथी बार सत्ता में आने का भी पूरा भरोसा है।’

Farmer Suicide Case: बारिश ने फसल की बर्बाद, तो किसान ने उठाया खौफनाक कदम

‘सीएम ने कार्यकर्ताओं को खिलाई जलेबी’

जलेबी बनाने की तस्वीरें शेयर करते हुए सीएम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद आज मैंने प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौर के साथ जलेबी बनाई और सभी कार्यकर्ताओं को जलेबी खिलाई और इस बड़ी जीत की बधाई दी। यह बड़ी जीत सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की नहीं बल्कि पूरे हरियाणा की जनता की है, जिन्होंने लगातार तीसरी बार हमारी पार्टी को अपना अमूल्य समर्थन और अटूट विश्वास दिया है।

अर्जुन नहीं उनका ही ये गुमनाम शिष्य था महाभारत का सबसे खतरनाक योद्धा, कर्ण भी उसके सामने कुछ नहीं!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.