होम / Viral Video: कपल ने सड़क पर की अश्लीलता की सभी हदें पार, चलती बाइक पर Lip Kiss करते वीडियो वायरल -India News

Viral Video: कपल ने सड़क पर की अश्लीलता की सभी हदें पार, चलती बाइक पर Lip Kiss करते वीडियो वायरल -India News

Raunak Pandey • LAST UPDATED : May 24, 2024, 4:56 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video: कपल ने सड़क पर की अश्लीलता की सभी हदें पार, चलती बाइक पर Lip Kiss करते वीडियो वायरल -India News

Viral Video

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: आधुनिक युग में अश्लीलता एक गंभीर समस्या बनता जा रहा है। जिसका नजारा हम आये दिन सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वायरल वीडियो के जरिए देखते है। इस बिच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि एक लड़का और लड़की एक-दूसरे के सामने बाइक चला रहे हैं और लिप-लॉक कर रहे हैं। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स बाइक चला रहा है। उसकी पार्टनर बाइक की पिछली सीट की बजाय आगे वाली टंकी पर बैठी है और उसका चेहरा लड़के की तरफ है. लड़की लड़के को गले लगा रही है। लेकिन लड़की यहीं नहीं रुकती, वह चलती बाइक पर लड़के को किस करने लगती है।

प्रेमी जोड़े का सड़क पर शर्मनाक हरकत

बता दें कि लड़की कभी लड़के को गले लगा लेती है तो कभी उसे चूमने लगती है। पूरे वीडियो में यही नजारा देखने को मिल रहा है। उन्हें इस बात की भी परवाह नहीं होती कि कोई उन्हें देख रहा है और उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। यहां तक कि लड़की कैमरे में देखकर ये अश्लील हरकत भी करती है।इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर @RGdhwal24563 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान के कोटा का है। यूजर ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि राजस्थान के कोटा में ट्रैफिक नियम भूल चलती बाइक पर कपल का रोमांस।

Travel Advisory: उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में चल रहा लू, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी -India News

पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि, राजस्थान में कोटा के नांता थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार (23 मई) को चलती मोटरसाइकिल पर अश्लील हरकत कर रहे एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक (शहर) डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि बुधवार को सोशल मीडिया पर चलती मोटरसाइकिल पर अश्लील हरकत करने का एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसे कोटा पुलिस ने गंभीरता से लिया और इस वीडियो की जांच शुरू कर दी। वह वीडियो रात को कोटा-बूंदी रोड पर हर्बल पार्क के सामने बनाया गया था। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को मोटरसाइकिल सवार युवक मोहम्मद वसीम (25) निवासी पुरानी नगर पालिका कैथून कोटा के निकट नगर ने उसे पाया और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया।

Bangladesh MP Killed: बांग्लादेशी सांसद को हत्या से पहले हनी ट्रैप में फंसाया गया, हिरासत में ली गई महिला -India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT