Saturday, November 27, 2021
HomeRajasthanMD Drugs राजस्थान के जोधपुर से खतरनाक एमडी ड्रग्स बरामद

MD Drugs राजस्थान के जोधपुर से खतरनाक एमडी ड्रग्स बरामद

MD Drugs
इंडिया न्यूज, जोधपुर:

राजस्थान के जोधपुर के एक ग्रामीण एरिया से पुलिस से खतरनाक ड्रग टऊ की खेप पकड़ी है। पुलिस ने ड्रग्स बेचने वाले को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही मौके से 56 ग्राम स्मैक, 50 ग्राम अफीम का दूध के साथ 20 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद किया है। इसके अलावा 1 लाख 99 हजार की नकदी भी जब्त की है। बताया जाता है कि इस एमडी ड्रग्स का इस्तेमाल अक्सर बॉलीवुड की पार्टियों में किया जाता है। लेकिन पहली बार इस तरह का ड्रग्स अब जोधपुर में मिला है जोकि चिंता का विषय है।

इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी की पहचान भीखाराम जाट निवासी गांव बेनण के तौर पर हुई है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के केस दर्ज कर लिया गया है। पीपाड थाना अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि बेनण गांव में ड्रग्स की तस्करी की जा रही है।

सूचना के बाद बेनण गांव में आरोपी के घर दबिश दी। तभी घर के हॉल में दुकान लगाकर बैठा आरोपी देखकर भागने लगा लेकिन उसे टीम ने दबोच लिया। इस दौरान मौके से दो लाख के करीब कैश और दो लाख के करीब मादक पदार्थ को जब्त किया है।

बता दें कि MD Drugs एक खतरनाक नशा है। ये दिखने में बिल्कुल सामान्य सा मादक पदार्थ है लेकिन यदि कोई इसका एक या दो बार सेवन कर लेता है तो यह ड्रग्स उसे अपना आदि बना लेता है। इसलिए इस तरह का खतरनाक ड्रग्स ग्रामीण एरिया में मिलना ज्यादा चिंता का विषय है।

Also Read : Cruise Drugs Case नवाब मलिक की बेटी ने जारी किया समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE