होम / Dausa Liquor smuggling case: चुनाव ड्यूटी में लगी सरकारी गाड़ी में ये क्या मिला? देखते ही पुलिस के उड़े होश

Dausa Liquor smuggling case: चुनाव ड्यूटी में लगी सरकारी गाड़ी में ये क्या मिला? देखते ही पुलिस के उड़े होश

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 22, 2024, 2:27 pm IST

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Dausa Liquor smuggling case:  राजस्थान में उपचुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। सभी प्रत्याशियों ने अपनी अपनी तैयारी पूरी कर ली है। जहां एक ओर उपचुनाव को लेकर काम किए जा रहे है तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। राजस्थान के दौसा में चुनाव ड्यूटी में लगी एक सरकारी गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध शराब बनामद हुई है। यह घटना तब हुई जब विधानसभा उपचुनाव के दौरान आचार संहिता लागू थी।

25 पेटी शराब की जब्त

पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली तुंरत स्थान पर चेकिंग की गई। सूचना मिलने पर भान्करी पुलिया के पास नाकाबंदी की और FST लिखी एक बोलेरो को रोका, जिसमें से 25 पेटी शराब मिली। पुलिस ने बताया कि गाड़ी में चुनाव की टीम मौजूद नहीं थी और चालक ने FST का नाम लेकर शराब का परिवहन किया।

Namo Bharat Train News: ‘नमो भारत ट्रेन’ का एक साल पूरा, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने की यात्रा

आगे की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी ने तुरंत कार्रवाई की, FST के प्रभारी मनोज कुमार मीणा को हटा दिया गया और यदि उनकी लिप्तता सिद्ध होती है, तो आपराधिक मामला भी दर्ज किया जाएगा। यह घटना चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है और दिखाती है कि शराब माफिया अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए सक्रिय हैं। पुलिस जांच कर रही है कि शराब कहां से लाई गई और इसका वितरण किसके लिए किया जा रहा था।

‘फार्म हाउस में हिरण का मांस पकाकर खाया और…’, Salman Khan ने उस रात की थी ये करतूत? चश्मदीद ने कर दिए हैरान करने वाले खुलासे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.