होम / Gangrape with Girl in Chittorgarh चितौड़गढ़ में मूकबधिर युवती से दुष्कर्म का मामला आया सामने

Gangrape with Girl in Chittorgarh चितौड़गढ़ में मूकबधिर युवती से दुष्कर्म का मामला आया सामने

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 25, 2022, 1:00 pm IST

Gangrape with Girl in Chittorgarh

इंडिया न्यूज, चितौड़गढ़:

Gangrape with Girl in Chittorgarh : राजस्थान में मूकबधिर युवती से एक और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पहले अलवर में एक नाबालिग मुकबधिर बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस जांच कर रही है। वहीं अब अलवर के बाद चितौड़गढ़ में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां भी एक मूकबधिर युवती से सामुहिक दुष्कर्म की बात सामने आ रही है।

इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के बीमार होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। और वहां डाक्टरों ने उसके गर्भवती होने की बात कही। वहीं पीड़िता ने डॉक्टरों को इशारों में अपने साथ ही घटना के बारे में बताया कि दो लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। (Chittorgarh Rape News)

पांच साल पहले हुई थी शादी

यह भी बताया जा रहा है कि पीड़िता की शादी पांच साल हो चुकी थी। लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपने पीहर चितौड़गढ़ में ही रह रही थी। और कुछ दिन पहले ही अपने पिता के पास भीलवाड़ा आई थी। और वहां जब उसकी तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टर ने उसे गर्भवती बताया।

इस बात पर घर वालों ने कहा कि वह तो अपने पीहर में रह रही है। तो इसके बाद डाक्टरों को पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी। (Chittorgarh Rape News In Hindi)

दो जिलों की पुलिस करेगी मामले की जांच 

पीड़िता ने इशारों में बताया की उसके साथ दो बाइक सवार युवकों ने दुष्कर्म किया है। इसको लेकर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। वहीं इस मामले की जांच के लिए भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ पुलिस की जॉइंट टीम बनाइ गई है। (Gangrape with Girl in Chittorgarh)

Also Read : Horrific Road Accident in Maharashtra हादसे में एमएलए के बेटे समेत सात मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT