होम / Govind Singh Dotasara : जयपुर में बोले डोटासरा, कहा- 'नौकरशाही ने CM पर काला जादू कर दिया है'

Govind Singh Dotasara : जयपुर में बोले डोटासरा, कहा- 'नौकरशाही ने CM पर काला जादू कर दिया है'

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 8, 2024, 11:45 am IST

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Govind Singh Dotasara : राजस्थान की राजनीति में फिर एक बार वार करने का सिलसिला शुरू हो गया है। जहां इसीकड़ी में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि, राज्य में नौकरशाही हावी है और यह स्पष्ट नहीं है कि सरकार कौन चला रहा है।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने क्या कहा…

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे लगता है कि नौकरशाही ने सीएम पर काला जादू कर दिया है। वह घूमते रहते हैं (जगह-जगह जाते हैं), भाषण देते रहते हैं। हमें कोई परेशानी नहीं है। लेकिन राजस्थान की जनता ने उन्हें सीएम बनाया है, भले ही उन्हें पर्ची के जरिए बनाया गया हो, लेकिन वह हम सभी के सीएम है।

Jodhpur News: राजस्थान हाईकोर्ट ने SHO और हेड कांस्टेबल को किया निलंबित, जानें पूरा मामला

“किसान, युवा, बेरोजगार, दलित, सभी दुखी हैं” – डोटासरा

पिछले वर्ष विधानसभा चुनाव में पार्टी को जनादेश मिलने के बाद BJP विधायक दल की बैठक में एक पर्ची के जरिए भजनलाल शर्मा के नाम की घोषणा की गई थी। ‘किसान, युवा, बेरोजगार, दलित, सभी परेशान है। युवाओं को रोजगार दो। जो भी अपराधी है उन्हें जेल में डाला जाए।

J-K Election Results: नतीजों से पहले ही हार गई महबुबा मुफ्ती की बेटी, वोटिंग को लेकर कही बड़ी बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.