होम / Jaipur News: 'उन्होंने महिलाओं से …; MLA बालमुकुंदाचार्य पर मुस्लिम संगठन ने लगाए संगीन आरोप, रक्षामंत्री से की शिकायत

Jaipur News: 'उन्होंने महिलाओं से …; MLA बालमुकुंदाचार्य पर मुस्लिम संगठन ने लगाए संगीन आरोप, रक्षामंत्री से की शिकायत

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 28, 2024, 3:59 pm IST

India News RJ (इंडिया न्यूज़), Jaipur News: शिया समुदाय ने जयपुर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में हवामहल के बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव मौलाना डॉ. यासूब अब्बास ने मीडिया से बात करते हुए सरकार से बालमुकुंद आचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य द्वारा महिलाओं के साथ की गई बदसलूकी के मामले में उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से बात की है।

‘अजय देवगन को दिखना हुआ बंद…’, Singham Again के एक्शन सीन करते वक्त आंख पर लगी थी चोट

विधायक पर महिलाओं से बदसलूकी के आरोप

गौरतलब है कि हाल ही में हवामहल से भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य पर जयपुर के एक शिया इमाम बाड़े में घुसकर महिलाओं से बदसलूकी करने का आरोप लगा था। शिया मुस्लिम समुदाय ने विधायक बालमुकुंद आचार्य पर अपने कुछ लोगों के साथ इमाम बाड़े में जूते पहनकर घुसने का आरोप लगाया था। जहां कुछ महिलाएं नमाज अदा कर रही थीं।

सीएम भजनलाल शर्मा से भी मिलेंगे

अब्बास ने जानकारी दी कि उन्होंने पूरे मामले पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से बात की है। उन्हें इस मामले की सूचना दे दी गई है। इसके अलावा शिया समुदाय का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से भी मुलाकात करेगा।

विधायक बालमुकुंद आचार्य ने मांगे कागज

विधायक बालमुकुंद आचार्य हाल ही में एक इमाम बाड़े में घुसे थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि यहां की जमीन पर कब्जा कर लिया गया है और वक्फ बोर्ड ने रातों-रात बोर्ड लगा दिए हैं। विधायक ने कहा कि कागज दिखाओ। इस बीच इंतेजामिया कमेटी शिया वक्फ इमाम बारगाह के सदर ताहिर हुसैन जैदी ने कहा कि उनके पास वक्फ बोर्ड की जमीन के सारे कागज हैं। यहां लगे बोर्ड सालों पुराने हैं।

Delhi Water Crisis: दिवाली तक दिल्ली में रहेगा पानी का संकट, DJB ने बताई वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.