होम / Jaipur News: फर्जी आधार कार्ड दिखाकर होटल में रह रहे प्रेमियों को पुलिस ने पकड़ा, जानें पूरा मामला

Jaipur News: फर्जी आधार कार्ड दिखाकर होटल में रह रहे प्रेमियों को पुलिस ने पकड़ा, जानें पूरा मामला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 28, 2024, 3:01 pm IST
India News RJ (इंडिया न्यूज़), Jaipur News: विश्वकर्मा थाना पुलिस ने फर्जी आधार कार्ड से 1 होटल में कमरा लेकर रुके प्रेमी युगल को पकड़ा है। बता दें कि पहचान छिपाने के लिए दोनों ने फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल  किया था। पुलिस ने दोनों युवक-युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया  है।

पुलिस निगरानी में बैठाया गया

पुलिस ने कहा कि विश्वकर्मा थाने में पिछले दिनों 1 होटल में महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था, जहां पुलिस टीम होटल में नक्शा-मौका बनाने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान होटल रूम पहुंचने पर वह भीतर से बंद मिला। पुलिस ने रूम खुलवाया तो रूम के अंदर 1 प्रेमी युगल ठहरे हुए मिले। उनकी गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत होने पर उन्हें पुलिस निगरानी में बैठाया गया ।

दोनों काफी घबरा गए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके बाद पुलिस ने प्रेमी युगल से उनका नाम-पता पूछा तो उन्होंने खुद को दौलतपुरा का रहने बोला । होटल में रुकने के कारण के बारे में पूछने पर कोई जवाब नहीं दे सके। पुलिस द्वारा ID मांगने पर उन्होंने अपनी ID उनके पास नहीं होना बताया। इसके बाद होटल में रूम के लिए दी गई  ID के बारे में पूछने पर दोनों काफी घबरा गए।

दोनों की ID के बारे में जानकारी मांगी

पुलिस ने होटल संचालक से दोनों की  ID के बारे में सूचना मांगी, जिस पर होटल के मालिक की ओर से प्रेमी जोड़े द्वारा दी गई आधार कार्ड की कॉपी दे दी गई। बता दें कि फर्जी आधार कार्ड से होटल में रूम लेने का पता चलने पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। आरोपी प्रेमी युगल ने पहचान छिपाने के लिए होटल में फर्जी आधार कार्ड उपयोग करना बताया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.