होम / Jaipur Rape News: जयपुर में विधवा महिला से दरिंदगी,आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर …

Jaipur Rape News: जयपुर में विधवा महिला से दरिंदगी,आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर …

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 16, 2024, 5:50 pm IST

India News RJ(इंडिया न्यूज),Jaipur Rape News: राजधानी जयपुर में विधवा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। पीड़िता ने जब उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने इनकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने ट्रांसपोर्ट नगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रांसपोर्ट नगर थाना सीआई राजेंद्र बाफना ने बताया कि पीड़ित महिला ने घाटगेट निवासी किशन (31) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद वह अकेली रह रही है।

Kekri News: 557 कॉलेजों को सौर ऊर्जा से किया जाएगा रोशन, कई नोडल अधिकारी किये गए नियुक्त

महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज

कुछ समय पहले आरोपी किशन उसके संपर्क में आया। आरोप है कि विधवा होने के कारण आरोपी किशन ने महिला से नजदीकियां बढ़ाई और उससे शादी का वादा कर दुष्कर्म किया। आरोपी शादी का वादा कर उसका यौन शोषण करता रहा। जब महिला ने दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने ट्रांसपोर्ट नगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। ट्रांसपोर्ट नगर थाने ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है और पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। जल्द ही महिला के 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही आरोपी को धर लिया जाएगा।

Haridwar News: बहादराबाद में मगरमच्छ आने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.