होम / Jhalawar News : झालावाड़ जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद, प्रशासन अलर्ट ; जानें वजह

Jhalawar News : झालावाड़ जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद, प्रशासन अलर्ट ; जानें वजह

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 17, 2024, 8:59 pm IST

India News RJ(इंडिया न्यूज),Jhalawar News: झालावाड़ जिले में गुरुवार शाम 7 बजे से शुक्रवार शाम 5 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। कोटा के कार्यवाहक संभागीय आयुक्त डॉ. रवींद्र गोस्वामी ने इस संबंध में आदेश जारी किए।

Train Derail: पटरी से उतरे अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस के 8 डिब्बे, हेल्पलाइन नंबर जारी

18 अक्टूबर शाम 5 बजे तक इंटरनेट सेवाओं पर रोक

झालावाड़ में राजपूत समाज ने सम्राट मिहिर भोज जयंती समारोह के तहत शुक्रवार को वाहन रैली और जनसभा निकालने की घोषणा की है। प्रशासन ने इस आयोजन की अनुमति नहीं दी है। इस रैली और जनसभा का गुर्जर समाज द्वारा विरोध किए जाने की आशंका है और आपसी टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। इसे देखते हुए संभागीय आयुक्त ने गुरुवार शाम 7 बजे से शुक्रवार शाम 5 बजे तक झालावाड़ जिले के संपूर्ण सीमा क्षेत्र में लीज्ड लाइन और ब्रॉडबैंड को छोड़कर सभी डाटा, इंटरनेट सेवा, बल्क एसएमएस और एमएमएस सेवाएं बंद रखने के आदेश दिए हैं।

जानिए वजह?

उल्लेखनीय है कि 29 सितंबर को झालावाड़ शहर में गुर्जर समाज ने प्रशासन की अनुमति नहीं होने के बावजूद सम्राट मिहिर भोज की जयंती का कार्यक्रम आयोजित किया था। इसके तहत रैली निकाली गई और सभा की गई। इसके विरोध में राजपूत समाज के लोगों ने शहर के हाईवे पर टायर जलाकर कई घंटों तक जाम लगाकर नारेबाजी की थी। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Miss India 2024: उज्जैन की सुंदरी के सिर पर मिस इंडिया 2024 का ताज, ऐश्‍वर्या राय से है खास कनेक्‍शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.