होम / Looteri Dulhan के हाथ का खाना पड़ा महंगा

Looteri Dulhan के हाथ का खाना पड़ा महंगा

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 23, 2021, 9:27 am IST

परिवार के सदस्यों को बेहोश कर नगदी व गहने लेकर फरार
शादी के 15 दिन बाद ही की वारदात
इंडिया न्यूज, झुंझुनू:
Looteri Dulhan: परिवार में जब किसी लड़के की कोई शादी होती है तो सभी को यह चाव होता है कि वह नई नवेली दुल्हन के हाथ का पकाया हुआ पकवान खाए। मगर सोचिए यदि ऐसा पकवान खाने के बाद परिवार के सभी लोग बेहोश हो जाएं और दुल्हन उनको चूना लगाते हुए घर में पड़ी नगदी और आभूषण लेकर फुर्र हो जाए तो उस परिवार पर क्या बीतेगी। ऐसा ही मामला झुंझुनू में सामने आया है। जहां एक दुल्हन ने ससुराल में पहली बार खाना बनाया। इस दौरान उसने बेहोशी की दवा खाने में मिला दी। खाना खाने के बाद जब परिवार के लोग बेहोश हो गए तो वह नगदी और आभूषण लेकर वहां से भाग गई। बहरहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Looteri Dulhan के बिचौलिए का फोन स्विच आफ

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित परिवार ने बताया कि उनके बेटे की शादी केवल 15 दिन पहले हुई थी। नई नवेली दुल्हन द्वारा किए गए धोखे के बाद जब परिवार ने जब बिचौलिए से संपर्क किया तो उसका भी फोन बंद मिला। जिसके बाद परिवार ने खेतड़ी नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस शादी करने वाले बिचौलियों और लुटेरी दुल्हन की तलाश के लिए पंजाब रवाना हो चुकी है।

Also Read : Three Terrorists Arrested From Punjab

दो सितंबर को कोर्ट में हुई थी शादी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेचावाली की ढाणी निवासी हेमराज को एक परिचित सतीश मेघवाल ने शादी के लिए अपनी परिचित लड़की के बारे में बताया था। 27 अगस्त को बिचौलिया सतीश मेघवाल, उसकी मां और एक महिला सीमा देवी के बीच बातचीत हुई। 1 सितंबर को पीड़ित लड़की देखने पंजाब गया। पंजाब के भोजपुर में उनकी मुलाकात दीप कौर से हुई और दोनों ने 2 सितंबर को कोर्ट मैरिज कर ली।

60 हजार नगद व जेवरात चुराए

पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दुल्हन 60 हजार रुपए नगद और जेवरात समेत कीमती सामान लेकर घर से भाग गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी रही।

Connect With Us: Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
ADVERTISEMENT