Wednesday, May 25, 2022
HomeRajasthanपीट-पीट कर ली तीन साल के बच्चे की जान

पीट-पीट कर ली तीन साल के बच्चे की जान

गिरफ्तार की गई इस महिला पर आरोप है कि उसने अपने साढ़े तीन साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला। घटना बारन जिले के छिपाबड़ौद शहर की है।

इंडिया न्यूज़, बारन।

राजस्थान पुलिस ने 26 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई इस महिला पर आरोप है कि उसने अपने साढ़े तीन साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला। घटना बारन जिले के छिपाबड़ौद शहर की है। गिरफ्तार की गई महिला का नाम गायत्री जाटव बताया जा रहा है। महिला के पति अनिल जाटव ने इस मामले में पुलिस के सामने शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायत के मुताबिक, सोमवार को जब अनिल जाटव मजदूरी कर अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके बेटे की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला मानसिक तौर से विक्षिप्त है। पिता ने बताया कि जब वो मजदूरी कर घर लौटे तब उन्होंने देखा कि उनका बेटा कमरे में बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ था।

ये भी पढ़ें : सीएम गहलोत ने कोरोना को लेकर जताई चिंता , दिए दिशा निर्देश

बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने उनके बच्चे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि जब महिला अपने बच्चे की पिटाई कर रही थी तब घर के अन्य सदस्यों ने उसे रोकने की कोशिश की थी। लेकिन वो कमरे का दरवाजा नहीं खोल पाए थे। उनके मुताबिक कुछ देर तक बच्चे की पिटाई करने के बाद उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : घाटे का सौदा बना पशुपालन

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular