होम / MLA Rajendra Singh Gudha Statement: राजस्थान के राज्य मंत्री राजेंद्रसिंह गुढ़ा का विवादित बयान, कैटरीना के गालों जैसी मेरे गांव हो सड़कें

MLA Rajendra Singh Gudha Statement: राजस्थान के राज्य मंत्री राजेंद्रसिंह गुढ़ा का विवादित बयान, कैटरीना के गालों जैसी मेरे गांव हो सड़कें

India News Editor • LAST UPDATED : November 24, 2021, 7:19 pm IST

इंडिया न्यूज, जयपुर:
MLA Rajendra Singh Gudha Statement: राजस्थान में ग्रामीण विकास राज्यमंत्री बनाए जाने के बाद राजेंद्र गुढ़ा पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र उदयपुरवाटी पहुंचे थे। यहां उन्होंने अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी और कटरीना कैफ को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उदयपुरवाटी में लोगों ने उनसे खराब सड़कों को लेकर शिकायत की। इस शिकायत पर गुढ़ा ने मंच से ही वहां मौजूद सार्वजनिक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता एनके जोशी से कहा कि “मेरे गांव की सड़कें कटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए।” गुढ़ा के इस विवादित बयान पर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

मंत्री का विवादित बयान MLA Rajendra Singh Gudha Statement

राजेंद्र गुढ़ा ने लागों की शिकायत पर अफसर एनके जोशी से पहले कहा कि “मेरे गांव की सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी बननी चाहिए।” फिर थोड़ी देर बाद गुढ़ा हंसते हुए रुक कर बोले कि “नहीं… हेमा मालिनी तो बुजुर्ग हो गई हैं।” उसके बाद सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि “आजकल फिल्मों में कौन सी अभिनेत्री चर्चित है?” गुढ़ा के इस सवाल पर लोगों ने कटरीना कैफ का नाम लिया। फिर गुढ़ा ने अफसर से कहा कि “तो फिर मेरे गांव की सड़कें कटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए।”

लालू यादव का विवादित बयान MLA Rajendra Singh Gudha Statement

सबसे पहले लालू यादव ने साल 2005 में अभिनेत्री हेमा मालिनी के बारे में विवादित बयान देते हुए कहा था कि “अब बिहार की सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी चिकनी बनेंगी।” इसके बाद साल 2019 में मध्य प्रदेश के मंत्री पीसी शर्मा ने भी मध्य प्रदेश की खराब सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताते हुए कहा था कि “हम इसे हेमा मालिनी के गालों जैसा सड़क बनवाएंगे।”

Read More: AAP-Samajwadi Party Alliance बिगड़ सकता है भाजपा का समीकरण

Connect With Us:-  Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Delhi Video: बिकनी पहनकर भीड़ से भरी DTC बस में घुसी महिला, फिर किए अश्लील इशारे- indianews
Car Insurance Policy: बाढ़ में हो जाए कार को नुकसान, तो क्या मिलेगा इंश्योरेंस; यहां जानें बीमा नियम-Indianews
T20 World Cup की मीटिंग को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, बताई यह बड़ी बात – Indianews
Kerala Bird Flu: केरल के अलाप्पुझा जिले में मंडरा रहा बर्ड फ्लू का खतरा, यहां जानें कैसे रहे सुरक्षित-Indianews
ब्रेकअप की अफवाहों के बीच शादी के सवाल पर Malaika Arora ने किया रिएक्ट, अरहान को बताया अनचाहा बच्चा -indianews
क्या T20 World Cup में खेलने लिए MS Dhoni को मना रहे हैं कप्तान Rohit Sharma? हिटमैन ने बताई पूरी कहानी
PSEB 10th Result 2024: पंजाब बोर्ड कक्षा 10वीं के नतीजे, जानें कैसे करेंगे डाउनलोड- indianews