Thursday, May 19, 2022
HomeRajasthanप्रेमिका के परिवार वालों ने की प्रेमी की पीट पीट कर हत्या

प्रेमिका के परिवार वालों ने की प्रेमी की पीट पीट कर हत्या

आज ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसमे एक युवती के प्रेमी की उसके भाइयों, चाचा और उनके रिश्तेदारों ने मिलकर पीट- पीटकर हत्या कर दी।

इंडिया न्यूज़, उदयपुर ।

आज ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसमे एक युवती के प्रेमी की उसके भाइयों, चाचा और उनके रिश्तेदारों ने मिलकर पीट- पीटकर हत्या कर दी। पुलिस को जानकारी मिलते ही ह्त्या का मामला दर्ज करते हुए कार्यवाई करि जिसमे युवती के दो सगे भाइयों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें : पानी उबालकर पीएं और फास्ट फूड न खाएं- डा. आर एस दूबे

मिली जानकारी के अनुसार वारदात बांसवाड़ा जिले के रेगनिया गांव का है। जहां बागीदौरा के 26 वर्षीय युवक मनोज सिंह की पीट—पीटकर हत्या कर दी गई। बागीदौरा थाना पुलिस ने इस मामले में युवती के भाई रोहित और दिलीप, उसके चचेरे भाई अरविन्द तथा उनके चाचा विट्ठल आदिवासी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : संगम तट में चला विशेष स्वच्छता अभियान

डेढ़ घंटे बाद गांव के सरपंच ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर बागीदौरा थानाधिकारी रामरूप मीणा जाब्ते के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने शव अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने युवक के भाई कुलदीप सिंह को बुलाया। उसकी शिकायत पर पंद्रह जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। उसने कहा कि उसके भाई को दौड़ा—दौड़ाकर पीटा गया।

ये भी पढ़ें :  भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक का हुआ आयोजन

आरोपियों ने पूछताछ में मनोज की हत्या करना मंजूर कर लिया। उन्होंने कहा कि तीन साल पहले मनोज को चेतावनी दी थी लेकिन वह नहीं माना और उसकी बहन से मिलता रहा। लड़की के बयान के आधार पर उसके दो सगे भाई, चाचा और चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular