होम / Rajasthan By Election 2024: मान गए फुट-फुट कर रोने वाले बीजेपी नेता नरेंद्र मीणा! CM भजनलाल से की मुलाकात, जानें क्या हुई बात?

Rajasthan By Election 2024: मान गए फुट-फुट कर रोने वाले बीजेपी नेता नरेंद्र मीणा! CM भजनलाल से की मुलाकात, जानें क्या हुई बात?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 21, 2024, 10:28 pm IST

India News RJ(इंडिया न्यूज), Rajasthan By Election 2024: राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव को लेकर घमासान जारी है। बीजेपी ने हाल ही में 6 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है। जिसमें सलूंबर विधानसभा सीट पर अमृतलाल मीना की पत्नी शांति मीना को टिकट दिया गया है। आपको बता दें कि सलूंबर सीट अमृतलाल मीना के निधन के बाद खाली हुई थी। अब बीजेपी ने सहानुभूति फैक्टर को देखते हुए शांता मीना को टिकट दिया है। लेकिन बीजेपी नेता नरेंद्र मीना ने इसका विरोध किया और टिकट घोषणा के बाद फूट-फूट कर रो पड़े. उन्होंने कहा कि वे 20 साल से संघर्ष कर रहे हैं लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी।

इस बीच, सोमवार (21 अक्टूबर) को नरेंद्र मीना ने अपने विरोध के बीच मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात की। पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी और उदयलाल डांग भी नरेंद्र मीना के साथ थे।

Bharatpur Weather: राजस्थान में तूफान और बारिश ने मचाई तबाही! प्रदर्शनी में लाखों का नुकसान

सलूंबर सीट से पार्टी की जीत सुनिश्चित करेंगे- नरेंद्र मीना

भजनलाल शर्मा से मुलाकात के बाद नरेंद्र मीना चार्टर्ड प्लेन से उदयपुर के लिए रवाना हो गए हैं। कहा जा रहा है कि सीएम भजनलाल शर्मा ने नरेंद्र मीना को मना लिया है। सीएम भजनलाल शर्मा से बातचीत के बाद नरेंद्र मीना ने कहा कि वे सलूंबर सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। हालांकि भजनलाल शर्मा ने नरेंद्र मीना को किस बात के लिए मनाया, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन नरेंद्र मीना के बयान से साफ है कि वे भाजपा उम्मीदवार को अपना समर्थन देंगे।

पिछले चुनाव में भी कटा था नरेंद्र मीणा का टिकट

बताया जाता है कि नरेंद्र मीना पिछले तीन विधानसभा चुनावों से भाजपा पार्टी में काफी सक्रिय हैं। 2023 के विधानसभा चुनावों के दौरान उन्होंने सलूंबर विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार होने का दावा भी किया था। लेकिन उस समय भी नरेंद्र मीना का टिकट काट दिया गया था और अमृतलाल मीना को टिकट दिया गया था। हालांकि सलूंबर सीट पर अमृतलाल मीना ने जीत दर्ज की थी। उस समय भी नरेंद्र मीना ने अंदरूनी विरोध जताया था। लेकिन पार्टी पदाधिकारियों ने उन्हें मना लिया था, जिसके बाद वे पीछे हट गए थे। वहीं अमृतलाल मीना के निधन के बाद उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें टिकट दिया जाएगा। लेकिन एक बार फिर भाजपा ने उनका टिकट काट दिया और सहानुभूति फैक्टर को देखते हुए अमृतलाल मीना की पत्नी शांति मीना को टिकट दिया गया।

Noida Accident: नोएडा में दर्दनाक हादसा! ट्रेन की चपेट में 1 की मौत 5 हुए घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.