होम / Rajasthan By-Poll: डोटासरा के आरोपों पर मदन राठौड़ ने किया पलटवार, जानें क्या कहा?

Rajasthan By-Poll: डोटासरा के आरोपों पर मदन राठौड़ ने किया पलटवार, जानें क्या कहा?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 26, 2024, 5:15 pm IST

India News RJ(इंडिया न्यूज)Rajasthan By-Poll: राजस्थान उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया खत्म होने के बाद नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। इस बार मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी अध्यक्ष के बीच है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर हमला बोलते हुए कहा कि डोटासरा अपनी पार्टी नहीं संभाल पा रहे हैं और हमारी पार्टी की चिंता कर रहे हैं।

दरअसल, आज बीजेपी कार्यालय पहुंचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने मीडिया से बात की और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। इससे पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को दौसा में बीजेपी पर निशाना साधा था। आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अब उम्मीदवार 30 अक्टूबर तक अपना नामांकन वापस ले सकते हैं। जबकि 13 नवंबर को मतदान होगा, जिसके बाद 23 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

MP Foundation Day: उत्साह से मनेगा मध्य प्रदेश 69वां स्थापना दिवस, CM ने बताया ये है प्लान

डोटासरा बिना गेंद के ही बल्लेबाजी कर रहे हैं- राठौड़

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर पलटवार करते हुए कहा कि डोटासरा जी बिना गेंद के ही बल्लेबाजी कर रहे हैं, वे बिना गेंद के ही फुटबॉल खेल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि डोटासरा जी अपनी पार्टी को संभाल नहीं पा रहे हैं और हमारी पार्टी को लेकर चिंतित हैं। अपनी पार्टी के पक्ष में बोलते हुए मदन राठौड़ ने कहा कि भाजपा एकजुट है और संगठित तरीके से चुनाव लड़ रही है।

उपचुनाव में भाजपा में हुई बगावत पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई बागी नहीं है हम जातिवाद की नहीं बल्कि सेवा की राजनीति करते हैं पिछली सरकार की योजनाओं को बंद करने के आरोपों पर बोलते हुए मदन राठौड़ ने कहा कि हमारी सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं को मजबूत किया, भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने की मंशा नहीं है।

दूसरे ग्रह से आया ये खूंखार ‘शैतान’, इंसान के शरीर में घुसकर करवाता है अजीबो-गरीब काम, फिर भी कैसे लोगों को बना लिया फैन?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.