होम / Rajasthan Politics: BJP विधायक ने रीको अधिकारियों को लगाई फटकार, बोले 'अपना रवैया सुधार लें'

Rajasthan Politics: BJP विधायक ने रीको अधिकारियों को लगाई फटकार, बोले 'अपना रवैया सुधार लें'

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 26, 2024, 3:12 pm IST

India News RJ (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: राजस्थान में युवाओं को रोजगार देने के लिए भजनलाल सरकार ने ‘राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टमेंट समिट’ का आयोजन किया है, जिसके तहत 15 लाख करोड़ रुपये के MoU साइन किए गए हैं। इस समिट के माध्यम से ‘वोकल फॉर लोकल’ को बढ़ावा देने के लिए जिला स्तर पर भी इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया जा रहा है।

हाल ही में बहरोड़ में आयोजित एक जिला स्तरीय समिट में भाजपा विधायक जसवंत यादव ने रीको अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि समिट में स्थानीय निवेशकों के अलावा बाहरी निवेशक नहीं आए। उन्होंने रीको अधिकारियों से आग्रह किया कि वे अपना रवैया सुधारें ताकि मुख्यमंत्री का सपना पूरा किया जा सके।

इजराइल में जाकर ईरान के 1 लाख रियाल कितने हो जाते हैं, आकंड़ा जान हो जाएंगे हैरान

इस समिट में 12,800 करोड़ रुपये के 122 MoU साइन हुए। जयपुर ग्रामीण सांसद राव राजेंद्र सिंह ने बताया कि राजस्थान में 2024 से 2030 के बीच 115 मिलियन नौकरियों की आवश्यकता होगी और इन MoU से रोजगार के अवसर बढ़ेंगे, जिससे आर्थिक और औद्योगिक विकास को बढ़ावा मिलेगा।

अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेने को तैयार हुईं Surbhi Jyoti, शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट, जानें किस अनोखे रीति-रिवाज से करेंगे शादी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.