होम / Rajasthan Politics: RSS के घायल कार्यकर्ताओं से मिले खाचरियावास, बोले- "मुसलमान होता तो BJP…"

Rajasthan Politics: RSS के घायल कार्यकर्ताओं से मिले खाचरियावास, बोले- "मुसलमान होता तो BJP…"

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 19, 2024, 9:30 am IST

India New Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Politics: प्रताप सिंह खाचरियावास ने शुक्रवार रात चाकूबाजी की घटना में घायल RSS कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद, उन्होंने जयपुर में बिगड़ती सुरक्षा स्थिति को लेकर सवाल उठाए और राज्य की सरकार को कानून-व्यवस्था बनाए रखने में नाकाम बताया। खाचरियावास ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का नाम लेकर तंज कसा और पूछा कि अगर राजस्थान की राजधानी में RSS के कार्यकर्ता ही सुरक्षित नहीं हैं।

राज्य की सरकार पर राजनीतिक हमला

इस बयान के माध्यम से खाचरियावास ने राज्य की सरकार पर राजनीतिक हमला किया, जो कानून व्यवस्था पर विपक्षी दलों द्वारा लगातार उठाए जा रहे मुद्दों की कड़ी का हिस्सा है। प्रताप सिंह खाचरियावास ने ‘एक्स’ पर साझा किए गए एक वीडियो में राजस्थान की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर तीखा हमला किया। उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर राजधानी जयपुर में मंदिर में शांति से धार्मिक कार्यक्रम कर रहे आरएसएस कार्यकर्ता भी सुरक्षित नहीं हैं, तो मुख्यमंत्री को इस पर ध्यान देना चाहिए। खाचरियावास ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहां हैं, वे खुद उन्हें ढूंढ रहे हैं, लेकिन वे मिल नहीं रहे। उन्होंने पूछा कि क्या मुख्यमंत्री राजस्थान में रहेंगे या फिर लगातार विदेश दौरों में व्यस्त रहेंगे?

मामूली इंसान मौत के बाद कैसे बन जाता है पिशाच, धरती पर कब तक भोगना पड़ता है दर्द? प्रेतात्मा से जुड़े रहस्य जानकर फटी रह जाएंगी आंखें!

सरकार आरएसएस के समर्थन से बनी है

खाचरियावास ने यह भी आरोप लगाया कि यह सरकार आरएसएस के समर्थन से बनी है, और राज्य की जनता ने भाजपा पर अपना विश्वास जताया था। लेकिन जयपुर में एक लैंड माफिया द्वारा आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर हमला होना और सरकार का इस बारे में अनजान रहना, गंभीर चिंता का विषय है। उनके इस बयान से स्पष्ट है कि कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है, खासकर सुरक्षा और प्रशासन की विफलताओं के संदर्भ में।

दुनिया में किस साल तक आ जाएगा मुस्लिम शासन? बाबा वेंगा ने बताया कब चारों तरफ गूंजेगा नारा-ए-तकबीर!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.