होम / Rajasthan Politics: गहलोत पर मंत्री जोगाराम का पलटवार, बोले- 'पूरा कार्यकाल सरकार बचाने की जोड़-तोड़ में …'

Rajasthan Politics: गहलोत पर मंत्री जोगाराम का पलटवार, बोले- 'पूरा कार्यकाल सरकार बचाने की जोड़-तोड़ में …'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 7, 2024, 5:27 pm IST

India News RJ(इंडिया न्यूज),Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव से पहले सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ‘दिल्ली अप-डाउन’ वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को उन्होंने किस तरह अप-डाउन करवाया, यह जगजाहिर है। पूरा कार्यकाल सरकार बचाने की पैरवी में ही निकल गया। सरकार और कांग्रेस विधायकों को जयपुर और जैसलमेर के होटलों में बंद करके रखा गया।

भारत-चीन युद्ध के कारण Ratan Tata ने खोया अपना सच्चा प्यार, फिर इन वजहों से कभी नहीं की शादी, जानें

खुद मियां फजीहत दूसरों को देने चले हैं नसीहत- जोगाराम पटेल

पटेल ने कहा कि गहलोत की बातें सुनकर मेरे दिमाग में एक ही कहावत आती है, खुद तो कलंकित आदमी है और दूसरों को नसीहत दे रहा है। अगर उन्होंने पांच साल जनता के कामों पर ध्यान दिया होता तो आज उन्हें विपक्ष में नहीं बैठना पड़ता। उनके कारनामों की परतें उनके लोग हर रोज दिल्ली में जांच एजेंसियों के सामने खोल रहे हैं। इसी वजह से हताश होकर वे मुख्यमंत्री का अपमान करने पर उतारू हो गए हैं। पिछले 5 सालों में कांग्रेस के कारनामों की वजह से प्रदेश का विकास न सिर्फ नीचे गया है बल्कि रसातल में भी चला गया है। अब महज 10 महीने में राजस्थान विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

गहलोत ने क्या कहा था?

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को जोधपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और शोक सभाओं में शामिल हुए. इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भजनलाल सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजस्थान में सरकार नहीं बल्कि सर्कस चल रहा है. कोई मंत्री इस्तीफा दे रहा है, तो कोई मनाने में लगा है।

उन्होंने शासन-प्रशासन पर सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। अधिकारी और लोग डेंगू से मर रहे हैं। यहां उन्होंने सीएम भजनलाल शर्मा पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को अब दिल्ली आना-जाना बंद कर देना चाहिए। प्रदेश की जनता का ख्याल रखना चाहिए।

कौन हैं मेडिसिन के क्षेत्र में नोबेल पुरस्कार जीतने वाले साइंटिस्ट, जानिए किस खोज के लिए मिला ये सम्मान?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.