होम / jaipur Rss Attack: राजस्थान में RSS कार्यकर्ताओं पर चाकू से हमला, 10 हुए घायल

jaipur Rss Attack: राजस्थान में RSS कार्यकर्ताओं पर चाकू से हमला, 10 हुए घायल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 7:52 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़) jaipur Rss Attack: राजस्थान के जयपुर में एक मंदिर में शरद पूर्णिमा उत्सव के दौरान लोगों के एक समूह ने चाकुओं और अन्य हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में 10 आरएसएस कार्यकर्ता घायल हो गए।

हमले में 10 घायल

पुलिस ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार देर रात हुई इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस को पता चला कि यह घटना उस समय हुई जब जयपुर के करणी विहार स्थित मंदिर में उत्सव कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान स्थानीय निवासी देर रात इसके पश्चिमी तट पर पहुंच गए और वहां भीड़ जमा हो गई। स्थानीय करणी विहार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जब मठ के बीच में खेड़ बांटी जा रही थी, तभी दो स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। वहीं विवाद के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेव पर हमला कर दिया गया।घटना के बाद विरोध प्रदर्शन के दौरान सड़क जाम कर दिया गया। करणी विहार में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

कई लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने एसएमएस अस्पताल में स्टालिन से मुलाकात की और कहा कि हमले में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस बात पर भी जोर दिया कि मामले की गहन जांच की जाएगी।वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व नेता अरुण चौधरी ने दावा किया कि डेमोक्रेटिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चाकू और अन्य हथियारों से सभा पर हमला किया। उन्होंने कहा कि आरोपियों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। पुलिस ने कहा कि कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है और अन्य को हिरासत में भी लिया गया है। उन्होंने कहा कि जांच जारी है।

Bahraich Encounter: बहराइच एनकाउंटर पर पूर्व डीजीपी का बड़ा सवाल, हिंसा को लेकर कही बड़ी बात

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.