होम / SDM Priyanka Bishnoi Death: प्रियंका बिश्नोई मौत मामले में FIR का आदेश, कई डॉक्टरों पर लटक सकती है तलवार

SDM Priyanka Bishnoi Death: प्रियंका बिश्नोई मौत मामले में FIR का आदेश, कई डॉक्टरों पर लटक सकती है तलवार

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 26, 2024, 8:48 am IST

India News RJ (इंडिया न्यूज़), SDM Priyanka Bishnoi Death:  आरएएस अधिकारी प्रियंका बिश्नोई की मौत का मामला गंभीर रूप ले चुका है। सितंबर में अहमदाबाद के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी। इससे पहले जोधपुर के वसुंधरा अस्पताल में उनके ऑपरेशन के दौरान कुछ कथित लापरवाही हुई थी, जिसके कारण उनके परिजनों का आरोप है कि ब्रेन हेमरेज की स्थिति उत्पन्न हुई, और इसे अस्पताल द्वारा छुपाया गया। परिजनों ने इसे अस्पताल की गलती मानते हुए न्याय की मांग की है और इसकी जांच के लिए अदालत का रुख किया।

रिपोर्ट अब तक नहीं हुई सार्वजनिक 

जोधपुर महानगर मजिस्ट्रेट संख्या-8 ने इस मामले में निजी अस्पताल के चिकित्सक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है, जिसके बाद चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में मामला दर्ज हो गया है। जिला कलेक्टर द्वारा पहले ही एक जांच कमेटी गठित की गई थी, लेकिन उसकी रिपोर्ट में लापरवाही का बड़ा उल्लेख नहीं किया गया। इसके बाद राज्य सरकार ने भी जयपुर और जोधपुर एम्स के वरिष्ठ डॉक्टरों की एक उच्च-स्तरीय कमेटी बनाई, लेकिन उसकी रिपोर्ट अब तक सार्वजनिक नहीं की गई है।

इलाज में गंभीर लापरवाही बरती

प्रियंका के ससुर सहीराम बिश्नोई ने अदालत में आरोप लगाया कि वसुंधरा अस्पताल ने इलाज में गंभीर लापरवाही बरती और उनकी पुत्रवधू की मृत्यु के लिए वही जिम्मेदार हैं। अब इस मामले की जांच पुलिस द्वारा की जाएगी, और यह देखना होगा कि आगे की कार्यवाही में क्या नए तथ्य सामने आते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.