Friday, December 3, 2021
HomeRajasthanStudent Slit Girl Throat With Blade: दोस्ती से मना करने पर युवक...

Student Slit Girl Throat With Blade: दोस्ती से मना करने पर युवक ने ब्लेड से काटा छात्रा का गला, आरोपी फरार

इंडिया न्यूज, जोधपुर:
Student Slit Girl Throat With Blade: राजस्थान के जोधपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां लड़की के फ्रेंडशिप से मना करने पर सिरफिरे युवक ने साथ में पढ़ने वाली छात्रा का ब्लेड से ताबड़तोड़ वार कर गला काट दिया। छात्रा का गंभीर हालत में पाली जिले के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। घटना मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र बिठौड़ा कला गांव की है।

स्कूल में लंच ब्रेक के समय दिया घटना को अंजाम Student Slit Girl Throat With Blade

स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मारवाड़ जंक्शन के बिठोला कलां गांव के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में छात्र 12वीं में और छात्रा 11वीं में पढ़ती है। स्कूल में लंच ब्रेक के समय छात्र सोहनलाल वहां आया और छात्रा के गले पर ब्लेड से कई वार किए और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना को अंजाम देने के बाद छात्र युवती के बारे में पता करने के लिए अस्तपाल पहुंचा लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे पहचान लिया और फिर वह फरार हो गया।

दोस्ती करने के लिए बना रहा था दबाव Student Slit Girl Throat With Blade

पुलिस की प्रारंभिक जानकारी में यह सामने आया है कि लड़का पिछले 4 दिनों से लड़की पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था और लगातार लड़की के मना किए जाने पर उसने इस घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। छात्र ने छात्रा पर ताबड़तोड़ वार कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

Read More: Prostitution Busted दिल्ली-पुलिस ने किया देह व्यापार का भंडाफोड़

Connect With Us:  Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE