होम / रात-दिन पूजा करती थी बिटिया, घरवालों को नहीं लगी भनक, फिर जो हुआ उसे देख घरवालों की पैरों तले खिसक गई जमीन

रात-दिन पूजा करती थी बिटिया, घरवालों को नहीं लगी भनक, फिर जो हुआ उसे देख घरवालों की पैरों तले खिसक गई जमीन

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 23, 2024, 3:22 pm IST

India News Rajsthan(इंडिया न्यूज),Rajsthan News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां 12 साल की बच्ची खुशी अचानक घर से लापता हो गई। परिवार वालों का कहना है कि खुशी का पूजा-पाठ और भक्ति में गहरा इंट्रेस्ट था। उसका ज्यादातर समय भगवान की भक्ति और धार्मिक गतिविधियों में बीतता था, लेकिन किसी को यह अंदाजा नहीं था कि इसी भक्ति के कारण वह एक दिन घर छोड़कर चली जाएगी।

कमरे में रखी मिली चिट्ठी

झालरपाटन में रहने वाले परिवार ने पुलिस स्टेशन में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। खुशी की मां हेमकंवर ने बताया कि सोमवार को खुशी ने उपवास रखा था और शाम को जब हेमकंवर काम से घर लौटी, तो उन्होंने खुशी को ढूंढने की कोशिश की ताकि उसके लिए क्या खाना बनाना है, यह पूछ सकें। लेकिन खुशी कहीं नहीं मिली। तभी उन्हें खुशी के कमरे में एक चिट्ठी मिली, जिसे पढ़ते ही उनके होश उड़ गए।

बिटिया साथ ले गई कपड़े

चिट्ठी में खुशी ने लिखा था कि वह घर छोड़कर सन्यास लेने और भक्ति के मार्ग पर चलने जा रही है। उसने बताया कि वह अपने साथ सिर्फ 1000 रुपये और कुछ कपड़े लेकर गई है और अब मथुरा जा रही है। साथ ही उसने यह भी साफ-साफ लिखा कि वह अब वापस नहीं लौटेगी।

Jodhpur News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई! नीट घोटाला मामले में दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

चिट्ठी पढ़ कर घर वालों का बुरा हाल

इस चिट्ठी को पढ़ने के बाद परिवार में हड़कंप मच गया और उन्होंने तुरंत पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। खुशी के माता-पिता का कहना है कि उन्हें यह पता था कि उनकी बेटी पूजा-पाठ में दिलचस्पी रखती है, लेकिन उन्हें कभी अंदाजा नहीं था कि वह इतने बड़े फैसले के लिए घर छोड़ देगी।

पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी है और उम्मीद है कि जल्द ही खुशी को ढूंढ लिया जाएगा। इस घटना ने इलाके के लोगों को भी हैरान कर दिया है, क्योंकि इतने कम उम्र में बच्ची का ऐसा कदम उठाना असामान्य है। अब सभी की नजरें पुलिस की जांच पर हैं, और उम्मीद की जा रही है कि खुशी सुरक्षित घर वापस लौट आएगी।

UP Politics: साक्षी मलिक-बबीता फोगाट विवाद पर बृज भूषण शरण सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.