होम / Rajasthan News:महिला के साथ छेड़छाड़ से मचा बवाल, लोगों ने आरोपी को पीटकर किया पुलिस के हवाले

Rajasthan News:महिला के साथ छेड़छाड़ से मचा बवाल, लोगों ने आरोपी को पीटकर किया पुलिस के हवाले

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 21, 2024, 7:20 pm IST

India News(इंडिया न्यूज) Rajasthan News: राजस्थान में महिला के साथ छेड़छाड का मामला सामने आया है। यहां अलवर जिला अस्पताल में इलाज के लिए आई एक महिला से एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ और आपत्तिजनक टिप्पणी करना शुरू कर दिया। इस पर वहां मौजूद लोगों ने व्यक्ति को पकड़ लिया और पहले तो उसकी पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर एक महिला अपने पति के साथ अलवर जिला अस्पताल में कान की जांच कराने आई थी। अस्पताल में दाखिल होते ही एक व्यक्ति ने महिला का पीछा करना शुरू कर दिया। दरअसल महिला जहां भी जा रही थी, व्यक्ति उसका पीछा कर रहा था।

महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी

महिला का पति बार-बार व्यक्ति की हरकतों को नोटिस कर रहा था। महिला के पति ने महिला को अपने पास बुलाया। व्यक्ति वहां भी पहुंच गया और महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने लगा। आरोपी महिला को गुमराह करने की कोशिश भी कर रहा था। इसी बीच महिला के पति ने व्यक्ति को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

Delhi Pollution: दिल्ली- NCR में GRAP 2 हुआ लागू, बाहर निकलने से पहले जानें ये जरुरी नियम

Bahraich Violence: BJP विधायक ने अपने ही नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप, बीजेपी नेता समेत 8 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR दर्ज कराई

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.