होम / सरकारी स्कूल के शिक्षक को पत्नी ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पति ने डरकर छोड़ा घर

सरकारी स्कूल के शिक्षक को पत्नी ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पति ने डरकर छोड़ा घर

India News Desk • LAST UPDATED : May 24, 2022, 8:49 pm IST

इंडिया न्यूज, रेवाड़ी:
महिलाओं के खिलाफ घरेलू हिंसा के केस तो अक्सर आपने सुने और अपने आस पास देखे होंगे। लेकिन आज भिवाड़ी अलवर से पत्नी के द्वारा पति को पीटने का मामला सामने आया है। पत्नी अपने पति की इतनी बेरहमी से पिटाई करती थी कि वह बचने के लिए घर में भागता फिरता था। कभी तवे से तो कभी क्रिकेट बैट से पति की रोज पिटाई होती थी। पीड़ित पति ने पत्नी की सच्चाई सामने लाने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरा लगाया। अब पति इन्हीं सीसीटीवी फुटेज के साथ सामने आया और पत्नी की सारी करतूत पुलिस को बता दी। मामला दर्ज होने के बाद कोर्ट ने पति को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।

राजकीय खरखड़ा स्कूल में फिजिक्स का शिक्षक है पीड़ित

आशियाना सोसायटी में रहने वाले पीड़ित पति अजीत यादव राजकीय खरखड़ा स्कूल में फिजिक्स का शिक्षक है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पत्नी सुमन अपने पति की जमकर पिटाई कर रही है। पीड़ित फुटेज में हाथ भी जोड़ रहा है। खास बात यह है पत्नी अपने बेटे के सामने ही पति को पीटती है। कई फुटेज में दंपती के अलावा उनका बेटा डरा-सहमा नजर आ रहा है।

9 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह हुआ था

पीड़ित शिक्षक ने घरेलू हिंसा की शिकायत भिवाड़ी पुलिस को दी हुई है। पुलिस ने बताया कि “प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत दी थी। इस में पत्नी को बयान के लिए बुलाया गया था, लेकिन अभी तक नहीं आई है।” यहां गौरतलब है कि अजीत और सुमन की कॉलेज टाइम से दोस्ती थी और 9 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़े हो चुके हैं। हालांकि पत्नी के मारपीट करने का कोई कारण अभी सामने नहीं आया है।

अजीत ने लगातार मारपीट की शिकायत पुलिस को दी। दूसरा परिवाद न्यायालय में दिया गया। अभी पत्नी के बयान नहीं हुए हैं। बयानों के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। हाईकोर्ट ने पीड़ित पति को सुरक्षा देने का आदेश दिया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : जानिए कुतुब मीनार का इतिहास और विवाद क्या है?

ये भी पढ़ें : ज्यादा धूप आंखों के लिए नुकसानदायक, इस तरह करें देखभाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.