Friday, October 22, 2021
Homeकाम की बातRakesh Tikait : लखीमपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला केवल घटना की...

Rakesh Tikait : लखीमपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला केवल घटना की प्रतिक्रया

Rakesh Tikait Attack on BJP workers in Lakhimpur only a reaction to the incident
कहा, भीड़ को न माना जाए दोषी

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Rakesh Tikait : तीन अक्टूबर को प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ाने से मारे गए चार किसान और फिर भीड़ द्वारा किए गए हमले में चार भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत पर किसान नेता राकेश टिकैत का बयान सामने आया है। टिकैत ने कहा कि लखीमपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या अपराध नहीं?भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की लिंचिंग को वह गलत नहीं मानते।

Rakesh Tikait : किसान नेता ने यह तर्क दिया

राकेश टिकैत ने कहा कि लखीमपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करने वालों को अपराधी मत समझो, उन्होंने केवल प्रदर्शनकारियों के ऊपर एसयूवी चढ़ाए जाने की प्रतिक्रिया में ऐसा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पीट-पीटकर हत्या करना केवल कार्रवाई की प्रतिक्रियाथी।

यह हुआ था तीन अक्टूबर को

3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा में चार किसानों के अलावा दो भाजपा कार्यकर्ता, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के एक ड्राइवर और एक स्थानीय रिपोर्टर की मौत हो गई थी।

हिंसा के मुख्यारोपी से पूछताछ जारी

शनिवार सुबह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे और लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मुख्यारोपी आशीष मिश्रा किसानों की मौत के मामले में पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के आॅफिस पहुंचे। इससे पहले आरोपी को शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वह उपस्थित नहीं हुआ था। शनिवार को पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर लखीमपुर खीरी के पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने पूछताछ के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE