Sunday, October 24, 2021
Homeसाइंस & टेक्नोलॉजीRealme Buds Air 2 लॉन्च होंगे नए अवतार में, जानिए लॉन्च डेट

Realme Buds Air 2 लॉन्च होंगे नए अवतार में, जानिए लॉन्च डेट

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Realme Buds Air 2 के लॉन्च डेट की बात करें तो यह 13 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते है इनकी संभावित कीमत 2,500 रुपये हो सकती है Realme Buds Air 2 एक न्वाइज कैसिलेशन (ANC) सपोर्ट वाला वायरलेस इयरबड्स है। जिसे Realme की तरफ से नये कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी Realme Buds Air 2 को ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। बता दें कि TWS पहले से क्लोजर व्हाइट, क्लोजर ब्लैक और क्लोजर गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Realme Buds Air 2 का नया ग्रीन कलर ऑप्शन

realme के ये ear buds एक नए अवतार में लॉन्च होने जा रहे है इनका रंग चमकीला हरा होगा, साथ ही कलियों के तने पर भी यही रंग होगा। ईयरबड्स ईयर कप वाला हिस्सा हालांकि काले रंग में रहेगा। नया Realme Buds Air 2 कलर ऑप्शन, Realme GT Neo2 के ग्रीन कलर ऑप्शन के जैसा होगा

नए रंग को छोड़कर बाकी सब कुछ TWS पर पहले जैसा ही है। ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.2 के माध्यम से कनेक्ट होते हैं और इसमें 10 मिमी डीएलसी ड्राइवर होते हैं। Google Fast Pair के समर्थन के साथ, Realme की अपनी R2 चिप ईयरबड्स को पावर देती है। यह वियर डिटेक्शन और अलग-अलग टच जेस्चर कंट्रोल को भी सपोर्ट करता है।

Features of Realme Buds Air 2 

कंपनी का दावा है कि एएनसी बंद होने पर उत्पाद कुल मिलाकर 25 घंटे तक चल सकता है और एएनसी चालू होने पर लगभग 22 घंटे तक चल सकता है। हालांकि मामले से एक बार चार्ज करने पर बड्स चार-पांच घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। बड्स फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं, जिसमें Realme 10 मिनट के टॉप-अप के साथ दो घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है। (Realme Buds Air 2)

Also Read : iPhone SE का नया मॉडल जल्द हो सकता है लॉन्च

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE