Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनKBC 13 के मंच पर दिखेंगी बॉलीवुड की First Stuntwoman Reshma Pathan

KBC 13 के मंच पर दिखेंगी बॉलीवुड की First Stuntwoman Reshma Pathan

इंडिया न्यूज, मुंबई:
KBC 13: इस हफ्ते कौन बनेगी करोड़पति सीजन 13 (KBC 13) का शानदार शुक्रवार एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाला है। कई सालों बाद केबीसी 13 के जरिए फिल्म शोले के स्टार्स और मेकर्स का री-यूनियन होगा। इस दौरान बॉलीवुड की पहली स्टंटवुमन रेशमा पठान (First Stuntwoman Reshma Pathan) कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में नजर आएंगी।

दरअसल, Hema Malini 16 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं, इसलिए Reshma Pathan को खास हेमा मालिनी को सरप्राइज देने के लिए शो पर आमंत्रित किया गया है। मशहूर फिल्म शोले (film sholay)
में सभी स्टंट्स के लिए हेमा मालिनी की बॉडी डबल की भूमिका निभाने वालीं रेशमा पठान एक सरप्राइज के रूप में आएंगी। वह आते ही डायलॉग बोलती हैं, अरे ओ बसंती, जन्मदिन मुबारक हो, पहचानना मुझे?

(KBC 13) Reshma को शोले गर्ल के नाम से जाना जाता है

रेशमा की आवाज सुनकर हेमा मालिनी (Hema Malini) हैरान रह जाती हैं। आपको बता दें कि रेशमा इंडस्ट्री की पहली स्टंटवुमन थीं और उन्हें शोले गर्ल के नाम से जाना जाता है। वहीं रेशमा से बात करते हुए Hema Malini ने कहा कि आपने शोले में मेरा बॉडी डबल रोल किया है और आपके द्वारा किए गए सभी कठिन और खतरनाक शॉट्स के कारण, मैं प्रसिद्ध हो गई। मुझे वह सब याद है और, मुझे यह भी याद है कि शूटिंग के दौरान, हमने एक साथ बहुत समय बिताया।

वहीं, Hema Malini की प्रशंसा करते हुए, Reshma Pathan कहती हैं कि आपने मुझे कभी भी अपने बॉडी डबल के रूप में नहीं सोचा है। आपने हमेशा मुझे एक नायिका (साथी कलाकार) के रूप में माना है। आपके लिए, भले ही एक शॉट में मुझे मेरी जान दे देनी पड़े, मैं दे दूंगी। बॉलीवुड स्टार Hema Malini और शोले के निर्देशक रमेश सिप्पी शो में हॉटसीट पर बैठेंगे और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए नजर आएंगे। वे शोले के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे।

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Sunny Deol की Gadar 2 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE