Saturday, October 23, 2021
Homeमनोरंजनशादी की सालगिराह पर Saira Banu ने Dilip Kumar के लिए जाहिर...

शादी की सालगिराह पर Saira Banu ने Dilip Kumar के लिए जाहिर किया प्यार

इंडिया न्यूज, मुंबई:
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री Saira Banu अपने पति और अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन के बाद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उनकी प्रेम कहानी आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। दोनों का एक-दूसरे के प्रति प्यार और समर्थन सभी के लिए एक मिसाल था। हाल ही में, सायरा बानो ने पहली बार दिलीप कुमार के बिना जीवन जीने के अनुभव के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, Dilip Kumar ने 11 अक्टूबर 1966 को अभिनेत्री Saira Banu से शादी रचाई थी। उस समय Saira Banu 22 साल की थीं, और Dilip Kumar 44 साल के थे। 22 साल के एज गैप के बावजूद ये कपल अंतिम समय तक एक-दूसरे की ढाल बनकर खड़ा रहा। हालांकि, 7 जुलाई 2021 को दिलीप कुमार के निधन ने सायरा बानो को तोड़कर रख दिया है।

Saira Banu और Dilip Kumar की wedding anniversary 11 अक्टूबर को है

Saira Banu ने हाल ही एक इंटरव्यू में उस भावनात्मक उथल-पुथल का खुलासा किया, जिससे वह वर्तमान समय में गुजर रही हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि वह अकेले अपनी 56वीं शादी की सालगिरह मनाने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि 11 अक्टूबर को मेरे प्यार व कोहिनूर दिलीप साहब और मेरी शादी की 56वीं सालगिरह है।

Saira ने आगे कहा कि जब समय स्थिर था और आकाश एक लाख खुश जगमगाते सितारों से जगमगा रहा था, तब हमारी शादी हुई थी और मैंने व दिलीप साहब ने आनंदमय जीवन के एक साझा जीवन की शुरूआत की थी और अब भले ही वो हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन हम अब भी हाथों में हाथ लिए, अपने विचारों में साथ चल रहे हैं और आगे भी चलते रहेंगे।

Saira Banu ने शेयर किया लाइफ का खूबसूरत किस्सा

इंटरव्यू में Saira Banu ने उस खूबसूरत पल को याद किया था, जब Dilip Kumar ने घुटनों पर बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। अभिनेत्री ने कहा था कि हम कफ परेड गए थे। हम कार से नीचे उतरे और बात करना शुरू कर दिया।

इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि मुझसे शादी करोगी? मैंने मजाकिया अंदाज से पूछा कि कितनी लड़कियों को आपने यह बोला है? वह हंसने लगे और कहा कि मैं समझता हूं। मैंने आपके साथ काम नहीं किया है और आप मुझसे नाराज हो। मैं क्या करूं, मुझे हमेशा लगता था कि, आप बहुत छोटी हो। मैंने उनसे कहा कि, शादी के बारे में बड़ों से बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, हमें अभी वापस जाकर उनसे बात करनी चाहिए।

 

Read More: ‘Arth’ के रीमेक में लीड रोल प्ले करेंगे Bobby Deol

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE