होम / Bank Jobs: स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां

Bank Jobs: स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर निकली भर्तियां

Amit Gupta • LAST UPDATED : April 27, 2022, 10:45 pm IST

Special opportunity to become a Specialist Cadre Officer in SBI, apply soon एसबीआई में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर बनने का खास अवसर, जल्द करें आवेदन

इंडिया न्यूज

Bank Jobs: बैकिंग सेक्टर में नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है कि एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार संबंदित विभाग कि वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

ऐसे करें आवेदन

एसबीआई रउड के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट  sbi.co.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें। अब अप्लाई लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद रजिस्टर करें और आवेदन को आगे बढ़ाएं। अब सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें। इसके बाद, आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी जमा करें और अपने पास रखें।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का आवेदन शुल्क सामान्य / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 750 रुपये होगा, जबकि एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए फीस से छूट दी गई है। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

 

Read More: Recruitment for other posts including police constable in Telangana 

 

Connect With Us :Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT