होम / BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने निकाली वैकेंसी, यहां जाने पूरी जानकारी

BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने निकाली वैकेंसी, यहां जाने पूरी जानकारी

India News Editor • LAST UPDATED : September 25, 2021, 2:00 pm IST

BECIL Recruitment 2021: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ( Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL) ने संस्थान में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है। अप्रेंटिस, डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाइजर और सीनियर सुपरवाइजर के पद पर भर्ती (BECIL Recruitment 2021) के लिए अधिसूचना जारी की गई है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 7 अक्टूबर, 2021 तक चलेगी।

इन पदों के योग्य और आवश्यक योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट BECIL पर जाकर आवेदन करना होगा। कोई अन्य आवेदन का तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसके अलावा लास्ट डेट बीतने के बाद कोई भी अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Notification About BECIL Recruitment 2021

BECIL ने एक नोटिफिकेशन जारी कर कहा है कि उम्मीदवारों के पास एक वैलिड व्यक्तिगत ईमेल आईडी होना अति आवश्यक है। वहीं अगर किसी उम्मीदवार के पास वैध व्यक्तिगत ईमेल आईडी नहीं है, तो उसे ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अपनी नई ईमेल आईडी बनानी होगी। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 103 पदों पर नियुक्तियां होंगी। नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल पदों में डाटा एंट्री ऑपरेटर 07 और सुपरवाइजर के 07 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके साथ ही सीनियर सुपरवाइजर के 09 पदों पर भर्तियां होनी हैं।

डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा सीनियर सुपरवाइजर के पद के लिए अभ्यर्थियों की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन (BECIL Recruitment 2021) करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए। अन्य पद के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी पद पर आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें, फॉर्म में गड़बड़ी पाए जाने पर आवेदन को रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

Must Read:- बीपीएससी ने जारी किया 67 वीं परीक्षा का शेड्यूल, 30 सितंबर से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

Connect With Us: Twitter facebook

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
ADVERTISEMENT