होम / Goverment Job Updats?

Goverment Job Updats?

India News Editor • LAST UPDATED : March 25, 2022, 9:25 pm IST

Recruitment in Bharat Electronics Limited 63 भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड गाजियाबाद में निकली 63 पदों पर भर्ती

इंडिया न्यूज़

Goverment Job Updats: बीईएल में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है कि  भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की नवरत्न कंपनी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) द्वारा गाजियाबाद(Gajiyabad)संकुल के लिए ट्रेनी इंजीनियर 1 और प्रोजेक्ट इंजीनियर  2 के कुल 63 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन किया गया है।

कंपनी द्वारा बुधवार, 23 मार्च 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार इलेक्ट्रॉनिक्स, मेकेनिकल, कंप्यूटर साइंस ट्रेड में ट्रेनी इंजीनियर के कुल 26 पदों और इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस, मेकेनिक, सिविल और इलेक्ट्रिकल ट्रेड में कुल 37 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

आवेदन प्रक्रिया

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बीईएल की आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जा सकते हैं। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को कंपनी द्वारा निर्धारित ट्रेनी इंजीनियर के लिए 200 रुपये और प्रोजेक्ट इंजीनियर के लिए 500 रुपये का शुल्क भरना होगा। आवेदन की प्रक्रिया अधिसूचना जारी होने के साथ ही शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 6 अप्रैल 2022 तक अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे।

योग्यता

ट्रेनी इंजीनियर – 1 के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स / मेकेनिकल / कंप्यूटर साइंस में बीई/बीटेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए और सम्बन्धित कार्य का एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इन पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 23 मार्च 2022 को 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। प्रोजेक्ट इंजीनियर -1 पदों के लिए रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में बीई/बीटक डिग्री के साथ-साथ दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवार की आयु निर्धारित तारीख को 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

Read More: Recruitment for 52 posts in MP

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

नहीं थम रहा मौत का मंजर! ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी ने एक बार फिर इजरायल को दी ऐसी घातक चेतावनी
Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना-आंध्र प्रदेश के कई करोड़पति उम्मीदवार आजमा रहे अपना किस्मत, जानें किसके पास कितनी है संपत्ति-Indianews
Dry Skin Care: चेहरे के साथ हाथ पैरों का भी रखें ध्यान, इन चीजों का करें इस्तेमाल – Indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ में भरेंगे हुंकार, ये बड़े नेता रहेंगे मंच पर मौजूद-Indianews
Weather Update: तेज हवाओं के साथ दिल्ली-NCR पर मंडराएंगे काले बादल, देशभर में ऐसा रहेगा मौसम- indianews
Puja Path Niyam: हिंदू धर्म में है पूजा का समय तय, इस गलती से भगवान होंगे नाराज – Indianews
S Jaishankar: भारतीय लोकतंत्र के आलोचकों को एस जयशंकर ने दिया करारा जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT