होम / JEE Main Result 2021: जेईई मेन का रिजल्ट इसी हफ्ते होगा घोषित

JEE Main Result 2021: जेईई मेन का रिजल्ट इसी हफ्ते होगा घोषित

India News Editor • LAST UPDATED : September 13, 2021, 3:54 pm IST

JEE Main Result 2021: इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में दाखिलों के आयोजित की गई प्रवेश परीक्षा जेईई मेन 2021 (JEE Main Result 2021) के चारों चरण पूरे हो चुके हैं। लेकिन इसके रिजल्ट निर्धारित समय-सीमा बीत जाने के बावजूद भी जारी नहीं हो पाया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लगातार जेईई मेन 2021 परीक्षा (JEE Main Result 2021) का आयोजन करने वाली नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की आलोचना हो रही है। जेईई मेन 2021 (JEE Main Result 2021) के फाइनल नतीजों के जारी होने में हो रही देरी से छात्र और परिजन परेशान हो रहे हैं। पिछले चार दिन से लगातार रिजल्ट आने की तारीख और समय को लेकर कयासबाजी चल रही है।

Parents upset due to delay in JEE Main Result 2021

जेईई मेन 2021 के रिजल्ट में हो रही देरी से खिन्न, कई छात्र और परिजन अब एनटीए यानी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी को नॉट टुडे एजेंसी कहकर कोस रहे हैं। कई छात्रों ने तो केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और एनटीए के डायरेक्टर जनरल को ट्वीट में टैग करके भी परिणाम को लेकर स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है।

JEE Main Result 2021 come this week

जेईई मेन सेशन-4 का रिजल्ट इसी हफ्ते घोषित किया जाएगा। एनटीए के डीजी विनीत जोशी ने बताया कि जेईई मेन के परिणाम की घोषणा में देरी का कथित धोखाधड़ी कांड में चल रही सीबीआई जांच से कोई लेना-देना नहीं है। डीजी एनटीए के अनुसार, परिणाम तैयार करने वाले कर्मचारियों के बीमार होने के कारण परिणाम में देरी हुई है। परिणाम इस सप्ताह घोषित किया जाएगा। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे केवल परिणामों पर अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट JEE (Main) 2021 देखें।

Must Reed:-  45 हजार सरकारी शिक्षकों की हो सकती है भर्ती

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT