होम / NVS नॉन टीचिंग पदों के लिए फॉर्म अप्लाई करने की लास्ट डेट एक्सटेंड, 14 मई तक अब कर सकते हैं आवेदन- Indianews

NVS नॉन टीचिंग पदों के लिए फॉर्म अप्लाई करने की लास्ट डेट एक्सटेंड, 14 मई तक अब कर सकते हैं आवेदन- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 7, 2024, 11:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), NVS Recruitment 2024: NVS भोपाल में टीजीटी और पीजीटी के 500 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती की जा रही है। जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं किया है, उनके लिए एनटीए की ओर से एक और मौका दिया गया है। इस भर्ती के लिए राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) की ओर से आवेदन की अंतिम तिथि एक बार फिर बढ़ाकर 14 मई 2024 कर दी गई है। इस भर्ती के लिए पात्र अभ्यर्थी अब बिना देरी किए आधिकारिक वेबसाइट nvs.ntaonline.in पर जाकर या इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक से फॉर्म भर सकते हैं।

Rajasthan Sarkari Naukri: राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज में इन पदों पर निकाली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई- Indianews

कैसे करें आवेदन

  • इस भर्ती में आवेदन करने के लिए सबसे पहले एनवीएस की आधिकारिक वेबसाइट navodaya.gov.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर पॉप अप में भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपको अगले पेज पर स्टेप 1 में रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन करना होगा।
  • अब स्टेप 2 में अभ्यर्थियों को अन्य विवरण भरकर आवेदन प्रक्रिया पूरी करनी होगी।
  • इसके बाद स्टेप 3 में अभ्यर्थियों को निर्धारित शुल्क जमा करना होगा और पूरी तरह से भरे गए फॉर्म का प्रिंटआउट लेकर सुरक्षित रखना होगा।

आवेदन शुल्क

महिला स्टाफ नर्स के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 1500 रुपये का शुल्क देना होगा। अन्य सभी पदों के लिए उम्मीदवारों को 1000 रुपये का भुगतान करना होगा। इन पदों पर एससी, एसटी और पीएच श्रेणी से आने वाले उम्मीदवारों को 500 रुपये जमा करने होंगे। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से जमा किया जा सकता है।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से महिला स्टाफ नर्स, इलेक्ट्रीशियन कम प्लंबर, मेस हेल्पर, एमटीएस आदि के 1377 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। उम्मीदवार पद के अनुसार भर्ती विवरण के लिए आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।

UP Assistant Professor Bharti 2024: यूपी में प्रोफेसर सहित विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जानें पूरा डिटेल्स-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT