होम / Government jobs 2023: मिनिस्ट्री ऑफ टेक्सटाइल्स में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, 60000 मिलेगी सैलरी, आवेदन के लिए बस एक दिन शेष

Government jobs 2023: मिनिस्ट्री ऑफ टेक्सटाइल्स में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, 60000 मिलेगी सैलरी, आवेदन के लिए बस एक दिन शेष

Mohini • LAST UPDATED : June 7, 2023, 2:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज) National Jute Board Recruitment 2023, दिल्ली: नेशनल जूट बोर्ड, मिनिस्ट्री ऑफ टेक्सटाइल्स इंडियन गर्वनर ने यंग प्रोफेशनल की भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट jute.com के माध्यम से आवेदन कर सकते है। आवेदन के लिए बस एक दिन बाकी है। योग्य उम्मीदवार 7 जून से पहले अप्लाई करें। नेशनल जूट बोर्ड भर्ती 2023 अभियान के तहत, कुल 10 यंग प्रोफेशनल भर्तीयों को मार्केट प्रमोशन और स्कीम इंप्लीमेंटेशन विभाग के तहत भरा जाएगा।

आवेदन के लिए योग्यता

उम्मीदवार को एमपी और एसआई मार्केटिंग में एमबीए/अर्थशास्त्र में एम.ए या एम.एससी या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए।
टेक्निकल- जूट-टेक/टेक्सटाइल टेक/बीएससी (एजी) या समकक्ष में बीटेक/बीई की डिग्री होनी चाहिए।
फाइनेंस – एमबीए (वित्त)/आईसीडब्ल्यूए/आईसीए/एम.कॅाम या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए।
एडमिनिस्ट्रेशन- एमबीए (एचआर)/एलएलएम या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।

भर्ती विवरण

मार्केट प्रमोशन और स्कीम इंप्लीमेंटेशन विभाग (एमपी और एसआई) – 04 पद
टेक्निकल- 02 पद
फाइनेंस- 02 पद
एडमिनिस्ट्रेशन- 02 पद
यंग प्रोफेशनल -10 (कुल)

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, उनकी आयु सीमा 35 वर्ष से कम होनी चाहिए।

इतना मिलेगा वेतन

नेशनल जूट बोर्ड भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को वेतन के तौर पर 60,000/- प्रति माह (समेकित) दिया जाएगा। भर्ती से संबधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते है।

ध्यान देने योग्य बात

नेशनल जूट बोर्ड भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार को निर्धारित प्रारूप में सचिव, राष्ट्रीय जूट बोर्ड, 3ए और 3बी, पार्क प्लाजा, 71, पार्क स्ट्रीट, कोलकाता -700 016 को 07 जून, 2023 तक आवेदन भेजना होगा। एप्लीकेशन फॉर्म की सॉफ्ट कॉपी उम्मीदवार को recruitment@njbindia.in पर भेजनी होगी। शुरुआत में उम्मीदवार का चयन 1 वर्ष की अवधि के लिए किया जाएगा। जिसे डायरेक्ट भर्ती न होने पर 2 वर्ष के लिए बढ़ा दिया जाएगा।

Also read: 10वीं पास के लिए यहां निकली 13500 पद पर बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

 

लेटेस्ट खबरें