होम / Professor Recruitment: प्रोफेसर भर्ती परीक्षा

Professor Recruitment: प्रोफेसर भर्ती परीक्षा

Amit Gupta • LAST UPDATED : April 28, 2022, 10:58 am IST

Know when will be the professor recruitment exam in Rajasthan जानिए कब होगी राजस्थान में निकली प्रोफेसर भर्ती परीक्षा

इंडिया न्यूज

Professor Recruitment: राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से 5 व 6 मई 2022 को असिस्टेंट प्रोफेसर (मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट) संवीक्षा एग्जाम- 2021 का आयोजन किया जाएगा। परीक्षा के एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं।

मिली जानकारी के अनुआर असिस्टेंट प्रोफेसर (मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट) संवीक्षा एग्जाम- 2021 के 14 विभिन्न विषयों की परीक्षा का आयोजन अजमेर जिला मुख्यालय पर निर्धारित समय प्रातः 10 से दोपहर 1 बजे तक किया जाएगा। केंडीडेट को परीक्षा केन्द्र पर एक पासपोर्ट साइज फोटो एवं मूल फोटो युक्त पहचान-पत्र साथ लेकर परीक्षा समय से 1 घण्टा पूर्व उपस्थित होना होगा।

मूल फोटो युक्त पहचान पत्र के अभाव में केंडीडेट को केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। सभी केंडीडेट एडमिट कार्ड के साथ जारी निर्देश का अवलोकन कर लें। परीक्षा में सम्मिलित होने वाले केंडीडेट को राज्य एवं केन्द्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाईडलाईन की पालना करते हुए परीक्षा केंद्र पर मास्क लगाकर उपस्थित होना होगा।

लिंक एवं एसएसओ आईडी से करें डाउनलोड एडमिट कार्ड

केंडीडेट अपना प्रवेश-पत्र आयोग की वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध एडमिट कार्ड लिंक पर जाकर आवेदन-पत्र क्रमांक व जन्म दिनांक प्रविष्ट कर डाउनलोड कर सकते हैं। एसएसओ आइडी में सिटीजन ऐप्स में रिक्रूटमेंट पोर्टल पर उपलब्ध लिंक का चयन कर भी प्रवेश-पत्र प्राप्त किया जा सकता है।

कोरोना संक्रमित अभ्यर्थियों को जांच रिपोर्ट व दस्तावेज ई-मेल कर करना होगा सूचित

आयोग द्वारा कोरोना संक्रमित केंडीडेट की परीक्षा के लिए अलग से व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए कोरोना संक्रमित केंडीडेट को 4 मई 2022 को शाम 4 बजे तक कोरोना संक्रमण संबंधी रिपोर्ट मय अन्य दस्तावेज ईमेल examplanning.rpsc@rajasthan.gov.in पर भेजकर दूरभाष नम्बर 0145-2635255 पर आयोग को सूचित करना आवश्यक होगा। निर्धारित अवधि में सूचना प्राप्त होने पर आयोग द्वारा कोरोना संक्रमण से ग्रसित अभ्यर्थियों के लिए समुचित व्यवस्था की जा सकेगी। अभ्यर्थी अन्य जानकारी के लिए आयोग कार्यालय के दूरभाष नम्बर 0145-2635255 पर सम्पर्क कर सकते हैं ।

Read More: शिक्षा विभाग में 15,500 पदों पर नियुक्त होंगे कर्मचारी

 

Connect With Us :Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें