Wednesday, May 25, 2022
HomeSarkari Naukriपंजाब नैशनल बैंक में निकली 145 Specialist Officers के पदों पर भर्ती

पंजाब नैशनल बैंक में निकली 145 Specialist Officers के पदों पर भर्ती

 

पंजाब नैशनल बैंक में निकली 145 Specialist Officers के पदों पर भर्ती

इंडिया न्यूज ।

बैंक की नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है । Punjab National Bank (PNB) ने 145 specialist officers के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए 25 से 35 साल तक की उम्र के उम्मीदवार बैंक की आफिशियल वेबसाइट पर जाकर 7 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटन टेस्ट के साथ इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

सैलरी

स्पेशलिस्ट आफिसर्स के पदों पर निकली भर्ती में मैनेजर (क्रेडिट,रिस्क) के पदों पर सिलेक्ट उम्मीदवारों को 48,170 रुपये से लेकर 69,810 रुपए और सीनियर मैनेजर के पदों के लिए सेलेक्ट उम्मीदवारों को 63,840 रुपये से लेकर 78,230 रुपए हर महीने सैलरी दी जाएगी।

आवेदन संबंधित योग्यता

स्पेशलिस्ट आफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया से चार्टर्ड अकाउंटेंट/ इंस्टीट्यूट आफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स आफ इंडिया से कॉस्ट मैनेजमेंट अकाउंटेंट या सीएफए से चार्टर्ड फाइनेंशियल एनालिस्ट की डिग्री होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

पंजाब नेशनल बैंक में निकली भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों से 50 रुपए का आवेदन शुल्क लिया जाएगा। जबकि दूसरी सभी श्रेणियों के उम्मीदवार से 850 रुपए का आवेदन शुल्क लिया जाएगा।

आयु सीमा

मैनेजर पदों के लिए 25 से 35 और सीनियर मैनेजर पदों के लिए 25 से 27 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

सिलेक्शन प्रोसेस

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इस वैकेंसी से संबंधित सभी डिटेल्स के लिए नोटिफिकेशन चेक करें।

पंजाब नैशनल बैंक में निकली 145 Specialist Officers के पदों पर भर्ती

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Read More :Bank Recruitment: बैंक ऑफ इंडिया में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Amit Guptahttp://indianews.in
Managing Editor @aajsamaaj , @ITVNetworkin | Author of 6 Books, Play and Novel| Workalcholic | Hate Hypocrisy | RTs aren't Endorsements
RELATED ARTICLES

Most Popular