होम / Sarkari Naukri 2024: SAIL में कई पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, यहां से करें जल्द आवेदन-Indianews

Sarkari Naukri 2024: SAIL में कई पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, यहां से करें जल्द आवेदन-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 4, 2024, 12:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sarkari Naukri 2024:  स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है। अगर आप भी SAIL में नौकरी करने के इच्छुक हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। इसके लिए SAIL ने बोकारो स्टील प्लांट और झारखंड माइंस में एग्जीक्यूटिव और नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के योग्य हैं, वे SAIL की आधिकारिक वेबसाइट, cell.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) की इस भर्ती के जरिए कुल 108 पद भरे जाएंगे। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वे 7 मई या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। अगर आप भी SAIL में काम करने के इच्छुक हैं तो नीचे दी गई इन बातों को ध्यान से पढ़ें।

Rahul Gandhi: यूपी के रायबरेली से राहुल गांधी ने भरा नामांकन, वायनाड ने ऐसी दी प्रतिक्रिया -India News

खाली पदों की संख्या

  • एग्जीक्यूटिव के लिए पदों की संख्या- 27 पद।
  • नॉन एग्जीक्यूटिव के लिए पदों की संख्या- 81 पद।

शैक्षिक योग्यता

जो उम्मीदवार सेल के इन पदों पर नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से आधिकारिक अधिसूचना में दी गई प्रासंगिक योग्यता होनी चाहिए। तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के योग्य माने जायेंगे.

Tel Aviv Flights: 16 मई से तेल अवीव उड़ानें फिर से होगी शुरू,एयर इंडिया ने दी जानकारी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT