होम / UPSC Recruitment for 400 Posts of NDA and NA : 11 जनवरी तक कर सकते हैं आवेदन

UPSC Recruitment for 400 Posts of NDA and NA : 11 जनवरी तक कर सकते हैं आवेदन

India News Editor • LAST UPDATED : December 23, 2021, 7:41 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

UPSC Recruitment for 400 Posts of NDA and NA : अगर आप एनडीए और एनए की तैयारी कर रहे हैं। तो आपको यह जानकर बेहद खुशी होगी की यूपीएससी ने एनडीए और एन के पदों पर भर्ती निकाल दी है इसके लिए अभियार्थी 11 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं। यूपीएससी ने 400 पदों पर आवेदन मांगे हैं। वहीं इन पदों के लिए परीक्षा 10 अप्रैल को आयोजित की जाएगी।

इन पदों के लिए कर सकते हैं आवेदन (UPSC Recruitment for 400 Posts of NDA and NA)

यूपीएसी द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार एनडीए और एनए के इन पदों के लिए आप आवेदन कर सकते हैं। एनडीए में आप सेना के 208 पदों पर आवेदन कर सकते हैं। वहीं जल सेना यानि नेवी के 42 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसी के साथ वायु सेना में 120 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसके अलावा आप एनए के यानि नेवल अकेडमी के 30 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

वहीं यदि आप आवेदन करना चाहते हैं तो आप यूपीएससी की आफिशीयल साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की शैक्षिणक योग्यता 12वीं रखी गई है। और 12वीं में पढ़ रहे छात्र भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए और आवेदन के लिए यहां क्लिक करें 

Also Read : Treatment Cost Gives You Tax Exemption अगर आप टैक्स में चाहते हैं छूट तो इलाज खर्च कर सकता है आपकी मदद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.